सुशांत केस पर बोले स्क्रीन राइटर अपूर्व असरानी- 'उसका करियर खत्म कर दिया, अब चुप मत रहो'

सुशांत केस पर बोले स्क्रीन राइटर अपूर्व असरानी- 'उसका करियर खत्म कर दिया, अब चुप मत रहो'
सुशांत सिंह राजपूत और अपूर्व असरानी.

स्क्रीन राइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह राजपूत (Apurva Asrani on Sushant Singh Rajput Case) को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज तेज की है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में दो अलग-अलग तरह के मत हैं. सोशल मीडिया (social media) पर शुरू हुई नेपोटिजम (nepotism) को लेकर बहस थमने का नाम नहीं ले रही है. फैंस के सीथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अब सुशांत के केस की जांच के लिए सीबीआई की मांग (#SushantTruthNow) कर रहे हैं. हाल ही में फिल्ममेकर आर बाल्की (R Balki) के नेपोटिजम के बयान देने के बाद एक बार फिर स्क्रीन राइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह राजपूत (Apurva Asrani on Sushant Singh Rajput case) को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज तेज की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से ये आग्रह किया है कि सुशांत की मौत के बाद अब कोई चुप न बैठे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कई सवाल ऐसे हैं, जो फैंस के दिलो-दिमाग में चल रहे हैं. फैंस इस केस को सुसाइड मानने को तैयार नहीं है. बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन एक महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद अब तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी हैं. हाल ही में अपूर्व असरानी (Apurva Asrani ) ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और उन्होंने लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत को स्कर्ट चेजर कहा जाता था, मीटू मामले में झूठा आरोपी था, काम पर समस्याग्रस्त बताया जाता रहा और उसका करियर खत्म कर दिया गया. हम चुपचाप देखते रहे. कुछ दिनों के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अब कई लोग उसे अस्थिर करार देने पर उत्सुक हैं. अब चुप मत रहो. इस बारे में बात करें.'


अपूर्व के इस ट्वीट के बाद से लोग उनके समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ट्विटर पर एक बार फिर से सुशांत के फैंस #SushantTruthNow ट्रेंड करा रहे हैं.



अपूर्व हाल में तब सुर्खियों में आ गए थे, जब फिल्ममेकर आर बाल्की ने कहा था- 'मुझे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से कोई बेहतर कलाकार ढूंढ कर दिखाइए, और फिर हम बहस करेंगे'. अपूर्व ने बॉलीवुड में बाहर से आए उन तमाम एक्टर्स का नाम लिया था और कहा था-' अगर हम ए लिस्ट फिल्म परिवारों से परे देखे तो बेहतरीन कालकार हैं. मुझे रणबीर और आलिया पसंद हैं, लेकिन सिर्फ वे ही अच्छे कलाकार नहीं हैं.’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इन 35 लोगों में सुशांत के परिजन, उनके करीबी दोस्तों के साथ, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा के साथ कई बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेस में काम कर चुके लोगों से पूछचाछ की जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज