'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सुशांत की याद में म्यूजिकल ट्रिब्यूट, एआर रहमान समेत कई सिंगर हुए शामिल

सुशांत की याद में कार्यक्रम

फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' की रिलीज से पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद में उन्हें म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने के लिए डिज्नी-हॉटस्टार और सोनी म्यूजिक इंडिया ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई हैरान है. सुशांत के फैंस और बॉलीवुड के सितारे उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्‍म का न‍िर्देशन सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के जानेमाने कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है. इस फिल्‍म में सुशांत के साथ एक्‍ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आने वाली हैं. इस बीच, बुधवार को सुशांत की याद में उन्हें म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने के लिए डिज्नी-हॉटस्टार और सोनी म्यूजिक इंडिया ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया.

    इस कार्यक्रम में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर एआर रहमान के अलावा श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, मोहित चौहान, सुनिधि चौहान, शाशा तिरुपति, जोनिटा और ह्रदय गट्टानी ने भाग लिया. गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के सॉन्ग 'तारे गिन' को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है जबकि 'मसखरी' को सुनिधि चौहान और ह्रदय गट्टानी ने गाया है.


    हाल ही में नेहा कक्कड़ ने दिया था सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट
    हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया था. नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जान निसार' अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने यू-ट्यूब चैन से शेयर किया है.

    गौरतलब है कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. कहा गया कि उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी. इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.