एआर रहमान की फिल्म 99 Songs आज हो रही है रिलीज, जानें कैसे और कहां देख सकेंगे मूवी

जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर 21 मई से ‘99 सान्ग्स’. (साभार:Jio Studios/A.R.Rahman #99Songs/Twitter)

जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर 21 मई से ‘99 सान्ग्स’. (साभार:Jio Studios/A.R.Rahman #99Songs/Twitter)

ए आर रहमान (A R Rahman) की फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ (99 Songs) 21 मई को ओटीटी पर रिलीज हो रही है. मशहूर संगीतकार रहमान ने इस फिल्म से प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर डेब्यू किया हैं.

  • Share this:

मुंबई: कोरोना महामारी को देखते हुए अब फिल्मों के निर्माता निर्देशकों ने ज्यादा देरी न करते हुए ओटीटी पर ही फिल्मों की स्ट्रीमिंग का फैसला कर लिया है. जिस तरह के हालात देश में बने हुए हैं उसे देखते हुए लग रहा है कि अभी थियेटर्स खुलने में काफी वक्त लग सकता है.  हाल ही में ओटोटी प्लेटफॉर्म पर ‘राधे’ (Radhe) की रिलीज के बाद ए आर रहमान (A R Rahman) की फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ (99 Songs) नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर आज रिलीज की  रही है. इस फिल्म से रहमान बतौर निर्माता और राइटर अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं. ये फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज की जा रही है.

ए आर रहमान ने न केवल इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, बल्कि वे इसके को-राइटर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं. विश्वेश कृष्णमूर्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म से एहान भट्ट और एडिल्सी वर्गस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू कर किया है.

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ के बारे में फैंस को जानकारी दी है. संगीतकार रहमान ने ट्वीट पर बताया, ‘आपके मूड को अच्छा करने के लिए 99 सॉन्ग्स की नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किए जाने की अनाउंसमेंट कर रहे हैं’.

(A R Rahman twitter)

इसके अलावा जियो स्टूडियो ने भी ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी. ट्वीट में लिखा ‘99 सॉन्ग्स  में म्यूजिकल जर्नी के लिए जय को ज्वॉइन करिए. डिजिटल प्रीमीयर #99 Songs जिसे प्रोड्यूसर और लेखर ए आर रहमान हैं. इहान भट, इडिलसी वर्गास स्टारर 21 मई से जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

(jio studio twitter)

करीब 12 से अधिक गानों वाली इस फिल्म में नए कलाकारों को मौका दिया है. इहान भट, इडिलसी वर्गास, रंजीत बारोट, तेनजिन डाल्हा, राहुल राम, लीजा रे और मनीषा कोइराला इस फिल्म में हैं. इस फिल्म का निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति ने किया है. इस फिल्म की कहानी जय नामक एक शख्स की है. जो अपनी गर्लफ्रेंड सोफी और संगीत से प्यार करता है. सोफी के पिता ने उसे एक म्यूजिकल चैलेंज दिया है.



(साभार:Jio Studios/Twitter)

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ए आर रहमान ने कहा था ‘मेरी प्रोडक्शन कंपनी YM Movies  के जियो स्टूडियो के साथ कॉलाबरेशन पर बेहद खुश हूं. दोनों मिलकर एक एक्सपेरिमेंटल मूवी ला रहे हैं'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज