लाइव टीवी

डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में इस बंदर ने भी उड़ाई दावत, एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 12:48 PM IST
डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में इस बंदर ने भी उड़ाई दावत, एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो
एआर रहमान ने शेयर किया बंदर का वीडियो

एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर एक बंदर (Monkey Video) का मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के शाही डिनर में दिखाई दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दो दिवसीय दौरे पर भारत आए थे. उनका ये दौरा भारत के लिए कई मायनों में खास रहा. उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बातें की. ट्रंप ने अपनी स्पीच में बॉलीवुड फिल्मों का नाम भी लिया था. वहीं अब जब वो अमेरिका लौट गए हैं तो सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो ट्रंप के लिए आयोजित किए गए शाही डिनर के दौरान का है. जिसे म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाही डिनर के दौरान एक बंदर घूमता दिखाई दे रहा है.

एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बंदर गमले के पास बैठा पत्तियां चबाता हुआ दिखाई दे रहा है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'इस बीच हमारा ये छोटा दोस्त भी डिनर इंजॉय कर रहा था'. एआर रहमान के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि बंदर का ये क्यूट वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया है.





 




View this post on Instagram




 

Meanwhile our little friend was having dinner too!


A post shared by @ arrahman on






बता दें कि एआर रहमान भी इस शाही डिनर का हिस्सा रहे थे. उन्होंने इसकी कई और तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस कार्यक्रम में एआर रहमान के अलावा उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष बिपिन रावत, विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी और बैंकर कोटक महिंद्रा जैसे दिग्गज लोग भी मौजूद रहे.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by @arrahman on






बात करें एआर रहमान की तो उन्होंने ट्रंप के स्वागत में एक शानदार गाना डैडिकेट किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ट्रंप को 'अहिंसा' नाम का गाना डैडिकेट किया था. इस गाने को रहमान ने अमेरिका के मशहूर बैंड U2 के साथ मिलकर पिछले साल हुए कॉन्सर्ट के दौरान कंपोज किया था. एआर रहमान ने इस गाने को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था- 'प्रेसीडेंट ट्रंप का हिंदुस्तान यानी गांधी की धरती में स्वागत करने के लिए हमारी तरफ से एक स्पेशल सॉन्ग'. उनके इस गाने को भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिली थीं.

ये भी पढ़ें- बाहुबली के 'भल्लादेव' ने घटाया 30 किलो वजन, ऐसी हो गई राणा दग्गुबाती की हालत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर