Video: AR Rahman ने हिंदी बोलने पर एंकर को बीच में टोका, फिर छोड़कर चले गए स्टेज

फोटो साभार; @Surya insatgram

फोटो साभार; @Surya insatgram

संगीतकार ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) इन दिनों अपने ‘99 सॉन्ग्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इसका चेन्नई में ऑडियो लॉन्च हुआ. इस दौरान हमेशा गंभीर रहने वाले ए आर रहमान ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वह खबरों में बने हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) इन दिनों अपने ‘99 सॉन्ग्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ए आर रहमान की ‘99 सॉन्ग्स' अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज हो रही है. हाल ही में इसका चेन्नई में ऑडियो लॉन्च हुआ. इस दौरान हमेशा गंभीर रहने वाले ए आर रहमान ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद लोग ए आर रहमान (A.R. Rahman) के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करने लगे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ए आर रहमान (A.R. Rahman) महिला एंकर को हिंदी में बात करने के लिए टोकते नजर आते हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही एंकर हिंदी में बोलना शुरू करती हैं, तो ए आर रहमान उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहते हैं, हिंदी..और फिर जोर से हंसने लग जाते हैं. इसके बाद एंकर कहती हैं कि वे बस एहान भट्ट का परिचय हिंदी में दे रही थीं. इसके बाद एंकर तमिल में बात करने लगती हैं, जिस पर ए आर रहमान कहते हैं कि वे केवल मजाक कर रहे थे.

View this post on Instagram

A post shared by Surya (@suryasurya5073)




ए.आर.रहमान (A.R. Rahman Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताते चले कि रहमान अब 'दृश्यम' स्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मशहूर संगीतकार, मोहनलाल की फिल्म 'Aaraattu' के गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से ना सिर्फ संवारेंगे बल्कि वे स्क्रीन पर भी दिखाई देंगे. जानकारी के मुताबिक, इस गाने की शूटिंग रहमान 23 मार्च यानी कल से शुरू करेंगे.

रहमान ने 'वंदे मातरम' (Vande Matram) और 'कुन फाया कुन' (Kun Faya Kun) जैसे कई लोकप्रिय गानों को अपनी मधुर आवाज दी है. रहमान ने प्रमुख रूप से हिन्दी और तमिल में म्यूजिक दिया है, लेकिन इसके अलावा अन्य भारतीय फिल्मों में भी संगीत देते रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 16 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को रहमान ने प्रोड्यूस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज