होम /न्यूज /मनोरंजन /

#MeToo पर रहमान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

#MeToo पर रहमान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर, सिंगर ए.आर.रहमान.

म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर, सिंगर ए.आर.रहमान.

भले ही रहमान इस मूवमेंट और पीड़िताओं के सपोर्ट में दिखे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल के प्रति सतर्क रहने की भी बात की.

    #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई तो कई महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई. बॉलीवुड के कई बड़े नाम सवालों के घेरे में आ गए. कुछ सेलेब्स पीड़ित महिलाओं के पक्ष में आए तो कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने लगे. पूरे समाज में इस कैंपेन को लेकर अलग-अलग तरह की राय देखने को मिली. इस बीच म्यूजिक के मास्टर ए.आर.रहमान ने सोमवार को ट्वीट कर इस बारे में बात की.

    रहमान ने लिखा, "पिछले कुछ दिनों से #MeToo मूवमेंट को देख रहा हूं. कुछ नामों ने मुझे हैरान कर दिया, फिर चाहे वो पीड़ित हों या दोषी. मैं हमारी इंडस्ट्री को साफ और महिलाओं के लिए सम्मानजनक देखना पसंद करूंगा. भगवान आगे बढ़कर आपबीती सुनाने वाली पीड़ित महिलाओं को और ताकत दे."

    महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने का मकसद रखने वाली अपनी टीम के बारे में उन्होंने लिखा, "मेरे हर काम में मैं और मेरी टीम ये सुनिश्चित करते हैं कि सभी को अपना बेस्ट परफॉर्म करने के लिए अच्छा क्रिएटिव स्पेस मिले. ताकि सभी आगे बढ़ें और सफल हो सकें."



    भले ही वह इस मूवमेंट और पीड़िताओं के सपोर्ट में दिखे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल के प्रति सतर्क रहने की भी बात की. उन्होंने लिखा, "सोशल मीडिया पीड़ितों को बोलने की आजादी देती है. हमें ये नई इंटरनेट न्याय व्यवस्था बनाने में सतर्कता बरतनी चाहिए." रहमान के मुताबिक, इस माध्यम का गलत इस्तेमाल भी हो सकता है.

    यह भी पढ़ें:

    तनुश्री ने राखी सावंत पर किया मानहानि का मुकदमा, मांगे 10 करोड़ रुपये

    Tags: AR Rahman, Me Too

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर