एआर रहमान बोले, ‘99 सॉन्ग्स’ की रिलीज को लेकर डर है पर मूवी की कामयाबी सिने जगत की होगी

यह फिल्म महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी. (फाइल फोटो)

यह फिल्म महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी. (फाइल फोटो)

संगीतकार ए आर रहमान (A R Rahman) ने कहा है कि महामारी के दौरान जब लोग अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं, ऐसे में वह अपने प्रोड्क्शन की पहली फिल्म ‘99 सॉन्ग्स (99 Songs)’ रिलीज कर रहे हैं और इस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा.

  • Share this:
मुंबई. जाने-माने संगीतकार ए आर रहमान (A R Rahman) ने कहा है कि महामारी के दौरान जब लोग अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं, ऐसे में वह अपने प्रोड्क्शन की पहली फिल्म ‘99 सॉन्ग्स (99 Songs)’ रिलीज कर रहे हैं और इस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा. रहमान ने यह भी कहा कि इस समय लोगों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखनी चाहिए और फिल्मकारों तथा निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए, क्योंकि एक फिल्म की कामयाबी पूरे सिने जगत की सफलता है.

संगीत ड्रामा वाली यह फिल्म 16 अप्रैल को तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. यह महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी. दरअसल, कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत पर लॉकडाउन लगा दिया है.

रहमान ने चेन्नई से ‘जूम’ के माध्यम से पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘डर है... हर कोई हैरत कर रहा है कि ‘वह कैसे अभी फिल्म रिलीज कर रहे हैं, क्या वह मूर्ख हैं? लेकिन मेरे ख्याल से, फिल्म रिलीज करनी है और लोगों को इसे बड़े पर्दे पर देखने की जरूरत है.’

रहमान (54) ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन की घोषणा होने से एक हफ्ता पहले इंटरव्यू दिया था. संगीतकार का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कामयाबी का असर मनोरंजन क्षेत्र पर होगा जो महामारी के कारण बुरी तरह से प्रभावित है. उन्होंने कहा, ‘इस वक्त लोगों को फिल्मकारों और निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए क्योंकि एक फिल्म की कामयाबी पूरे सिने जगत की सफलता है. कई लोग उम्मीद खो रहे हैं, परेशान हैं और भविष्य के बारे में सोच रहे हैं.’
रहमान ने कहा, ‘हमें इसे रिलीज करने का साहस जुटाने पर गर्व है और उम्मीद है कि लोग मास्क लगाकर आएंगे तथा सुरक्षित रहेंगे और फिल्म का आनंद लेंगे.’ ‘99 सॉन्ग्स’ का डायरेक्शन विश्वेश कृष्णमूर्ति कर रहे हैं और रहमान फिल्म के को-राइटर और प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने फिल्म में संगीत भी दिया है. इस फिल्म से इहान भट और एडिलेसी वर्गस अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज