Home /News /entertainment /

ar rahman shares a beautiful clip from daughter khatija and riyasdeen reception fan says mashaallah ss

एआर रहमान ने अब शेयर किया बेटी खतीजा के रिसेप्शन का VIDEO, फैंस बोले- 'माशाअल्लाह कोई दिखावा नहीं'

एआर रहमान की बेटी खतीजा और दामाद रियासदीन शेख मोहम्मद की सादगी लोगों को पसंद आ रही है.

एआर रहमान की बेटी खतीजा और दामाद रियासदीन शेख मोहम्मद की सादगी लोगों को पसंद आ रही है.

एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 मिनट 19 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटी-दामाद, दोनों एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. खतीजा (Khatija) मैरून सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, दूल्हे राजा बने रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Sheikh Mohammed) नीले रंग की शेयरवानी में जच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) उन नामी हस्तियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल सिर्फ काम के सिलसिले में ज्यादा करते हैं. हालांकि इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी पसर्नल लाइफ के अपडेट्स भी लगातार फैंस को दे रहे हैं. हाल ही में एआर रहमान ने अपनी बेटी खतीजा (Khatija) के हाथ पीले किए हैं. सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी, जिसके बाद नए नवेले दूल्हा-दुल्हन को लोगों ने खूब बधाईयां दी थीं. अब संगीतकार ने बेटी और दामाद के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर (AR Rahman shares beautiful clip of Khatija and Riyasdeen reception) किया है, जिसको देख फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

एआर रहमान (AR Rahman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 मिनट 19 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटी-दामाद, दोनों एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. खतीजा  (Khatija) मैरून सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, दूल्हे राजा बने रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Sheikh Mohammed) नीले रंग की शेयरवानी में जच रहे हैं.

वीडियो में क्या है
वीडियो में स्टेज पर मेहमानों का एक के बाद एक आना-जाना लगा हुआ है. खतीजा ने अपने चेहरे को हिजाब से ढका है. मेहमान उन्हें तोहफे देते हुए भी दिखे. इसके साथ ही वीडियो में रिसेप्शन का शानदार वेन्यू लाइट्स से सजा हुआ भी दिखाई दिया. एआर रहमान ने वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में ‘Khatija and Riaz’s reception’ लिखा है.

View this post on Instagram

A post shared by ARR (@arrahman)

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं परवरिश की तारीफ
सोशल मीडिया पर लोग नए कपल की सादगी पर फिदा हो रहे हैं. सभी नए कपल को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘माशाअल्लाह क्या परवरिश है… इसे कहते हैं सादगी… कोई दिखावा नहीं…अल्लाह आपको सारी खुशियां दे.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अल्लाह आप दोनों की जोड़ी सलामत रखे’. कुछ लोग वीडियो में सुनाई दे रहे म्यूजिक की भी तारीफ कर रहे हैं.

कौन हैं खतीजा के शौहर
आपको बता दें कि एआर रहमान की बेटी खतीजा का निकाह साउंड इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से हुआ है. खतीजा ने अपने निकाह में आइवरी कढ़ाईदार सूट पहना था, जबकि उनके पति रियासदीन ने भी मैचिंग शेरवानी पहनी थी. खतीजा ने हैवी ज्वेलरी और मैचिंग मास्क के साथ अपने लुक को कम्पीलीट किया था.

Tags: AR Rahman, Bollywood, Entertainment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर