मम्मी ऐश्वर्या ने ऐसे प्लान की है आराध्या की बर्थडे पार्टी, पहुंचेंगे ये स्टार किड्स

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 2:25 PM IST
मम्मी ऐश्वर्या ने ऐसे प्लान की है आराध्या की बर्थडे पार्टी, पहुंचेंगे ये स्टार किड्स
आराध्या और ऐश्वर्या
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 2:25 PM IST
बच्चन फैमिली को शानदार सेलिब्रेशंस के लिए जाना जाता है, लेकिन इस साल बहू ऐश्वर्या राय के पिता का निधन होने की वजह से हर जश्न फीका ही रहा. पहले अमिताभ ने अपने 75वें जन्मदिन को न मनाने का फैसला किया.

फिर उन्होंने यहां तक कहा कि वो दिवाली का जश्न भी सादे अंदाज में मनाएंगे. यहीं नहीं ऐश्वर्या ने खुद भी अपने जन्मदिन की पार्टी नहीं की. लेकिन अब है बच्चन परिवार की क्यूट पोती आराध्या बच्चन का छठा बर्थडे. सुनने में आ रहा है कि इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है.

आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था. ये आराध्या छठा बर्थडे है. बताया जा रहा है कि ये एक थीम पार्टी होगी. अब थीम क्या होगा, ये तो कल यानी बर्थडे के दिन ही पता चलेगा.

इसमें स्पेशल ये है कि आराध्या के बर्थडे के लिए सभी सेलेब किड्स को बुलावा भेजा गया है. ये पार्टी उनके बंगले प्रतीक्षा में आयोजित होगी. अब एक ही छत के नीचे इंडस्ट्री के सारे स्टार किड्स एक साथ नजर आएंगे, बेटी बी की पार्टी साल की सबसे खास पार्टी हो ही जाएगी.

एक नजर डालते हैं इंडस्ट्री के चहेते स्टार किड्स पर जो आराध्या के बर्थडे की रौनक बढ़ाने वाले हैं.

इनाया खेमू

इनाया


सोहा अली खान और कुणाल खेमू कुछ दिन पहले ही मम्मी-पापा बने हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम इनाया रखा है. इसकी पहली झलक उन्होंने चिल्ड्रंस डे के मौके पर दिखाई. हो न हो आराध्या के बर्थडे में इनाया भी मम्मी-पापा के साथ जरूर शिरकत करेंगी.

रूही और यश जौहर

रूही और यश जौहर


पापा करण जौहर ने भी अब तक अपने बच्चों रूही और यश को इंडस्ट्री में सबसे नहीं मिलवाया है. उन्होंने कहा था कि वो तैमूर के पहले बर्थडे पर रूही और यश को सबसे मिलवाएंगे, मगर जिस तरह आराध्या के बर्थडे की तैयारी चल रही हैं, उससे लगता है कि रूही और यश भी पापा के साथ इस पार्टी
में जरूर आएंगे.

लक्ष्य कपूर

जितेंद्र, एकता और तुषार कपूर के साथ लक्ष्य


तुषार कपूर सिंगर पेरेंट के तौर पर अपने बेटे लक्ष्य के साथ काफी समय बिताते नजर आते हैं. ऐसे में आराध्या के बर्थडे में भी वो उसे लेकर ही पहुंचेंगे. देखना होगा कि लक्ष्य के साथ आराध्या की कैसी बॉन्डिंग रहती हैं.

मीशा कपूर

शाहिद कपूर के साथ मीशा


शाहिद भी अपनी बेटी मीशा के साथ काफी इंज्वॉय कर रहे हैं. आराध्या की पार्टी में मीशा का भी नया रूप देखने को मिल सकता है. देखते हैं क्यूट मम्मी पापा की बेटी मीशा किस अंदाज में नजर आती हैं.

अबराम खान

अबराम खान और शाहरुख खान


शाहरुख अब आर्यन और सुहाना के साथ कम, अबराम के साथ ज्यादा नजर आते हैं. चाहे फैंस से मिलना हो या क्रिकेट मैच देखना, अबराम हर जगह किंग खान के साथ होते हैं. जब आराध्या की बर्थडे पार्टी होगी, तो यहां भी अबराम पापा के साथ ही पहुंचेंगे. वैसे उनके भईया आर्यन भी आराध्या की
दीदी नव्या के अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अबराम और आराध्या की भी अच्छी दोस्ती होने की उम्मीद की जा सकती है.

तैमूर अली खान

करीना कपूर खान के साथ तैमूर अली खान


जहां तक तैमूर अली खान की बात है, तो वो इस समय बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड्स हैं. जब आराध्या की पार्टी में तैमूर पहुंचेंगे, तो महिफल जमना तय मानिए.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर