लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद दूसरी शादी पर सवाल सुनकर भड़के अरबाज खान, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 9:19 AM IST
मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद दूसरी शादी पर सवाल सुनकर भड़के अरबाज खान, कही ऐसी बात
शादी के सवाल पर बोले अरबाज खान

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ये बात कबूल कर चुके हैं कि वो जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं, लेकिन शादी की बात सुनकर वो भड़क गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 9:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी अकसर सुनने-पढ़ने को मिल जाती है. ऐसी ही एक कहानी है अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की. इन दोनों ने शादी के लगभग 19 सालों बाद तलाक लिया था. ये दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं. जहां एक तरफ मलाइका, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रहे हैं. वहीं, अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ रिश्ते की बात कबूल चुके हैं, लेकिन शादी के सवाल पर दोनों ही साफ इनकार कर देते हैं. हाल ही में अरबाज से जब दूसरी शादी के बारे में पूछा गया तो वो नाराज हो गए.

दरअसल, हाल ही में इकोनॉमिक टाइम्स से बातचीत के दौरान अरबाज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातें कीं. अरबाज खान इन दिनों 'दबंग 3' के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं. पर्सनल बातचीत के दौरान अरबाज से उन अफवाहों के बारे में भी पूछा गया, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से जल्द शादी कर सकते हैं.

जॉर्जिया के साथ रिश्ते की बात कबूल कर चुके हैं अरबाज खान


इस पर अरबाज खान ने अपनी शादी की खबरों को बिल्कुल फर्जी बताया. उन्होंने कहा, 'हम दोनों डेट कर रहे हैं इसका सिर्फ ये मतलब नहीं कि हम अभी शादी कर लें'. अरबाज ने गुस्से में आगे कहा, 'मैं पूछता हूं कि कौन सा सूत्र? क्या मेरे पिता ने बताया, क्या मेरी मां ने बताया, मेरे भाई ने, बहन ने, किसी खास दोस्त ने बताया? अगर किसी ने नहीं कहा तो आपको कौन से सूत्र ने बताया?'

अरबाज ने कहा, 'हम इस रिश्ते को फ्लो के साथ ले जाना चाहते हैं. मैं इस रिश्ते में खुश हूं. मैं जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहा हूं. मैं इसे एक्सेप्ट भी कर चुका हूं, लेकिन जहां तक मेरी शादी का सवाल है, तो वो जब होगी तो आपको निमंत्रण मिलेगा या मैं इसकी घोषणा करूंगा'.

बता दें कि अरबाज ने मलाइका से साल 2017 में तलाक ले लिया था. दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है, जिसके चलते ये दोनों अक्सर मिलते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- सांवली-सलोनी बड़ी-बड़ी आंखों वाली स्मिता पाटिल ने ऐसे बदला दिया सिनेमा का चेहरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर