• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टाइगर श्रॉफ से अरबाज खान ने पूछा 'वर्जिन‍िटी' पर सवाल, एक्‍टर बोले 'मैं सलमान भाईजान की तरह वर्जिन हूं'

टाइगर श्रॉफ से अरबाज खान ने पूछा 'वर्जिन‍िटी' पर सवाल, एक्‍टर बोले 'मैं सलमान भाईजान की तरह वर्जिन हूं'

21 जुलाई से शुरू हुआ ‘पिंच’ सीजन टू (Pinch 2) शो अबतक काफी सुर्खियां बटोर चुका है. फोटो साभार: Youtube

21 जुलाई से शुरू हुआ ‘पिंच’ सीजन टू (Pinch 2) शो अबतक काफी सुर्खियां बटोर चुका है. फोटो साभार: Youtube

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो ‘पिंच’ सीजन टू (Pinch 2) के तीसरे एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ चुका है. शो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बतौर गेस्ट दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबई: एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो ‘पिंच’ सीजन टू (Pinch 2) के तीसरे एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ चुका है. वीडियो में बतौर गेस्ट बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ दिखाई दे रहे हैं. शो के होस्ट अरबाज खान ने टाइगर से उनके ट्रोलिंग और ‘वर्जिन‍िटी’ पर कई सवाल पूछे जिसका उन्हें मजेदार जवाब भी मिला. 21 जुलाई से शुरू हुआ ये शो अबतक काफी सुर्खियां बटोर चुका है.

    लगभग एक मिनट के प्रोमो वीडियो में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने टाइगर श्रॉफ पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कीं. शो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस बात को स्वीकारा कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में अपने लुक को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट मिल रहे थे. उन्होंने कहा, “रिलीज से पहले भी मैं अपने लुक्स को लेकर काफी ट्रोल हुआ करता था. लोग कहते थे, ये हीरो है या हीरोइन? वो बिल्कुल भी जैकी दादा के बेटे जैसा नहीं लगता.”

    एक ट्रोल का सवाल पढ़ते हुए अरबाज खान ने कहा, ‘आपके पास सब कुछ है, बस दाढ़ी नहीं है.’ जिस पर टाइगर ने अपनी दाढ़ी की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘ये क्या है भाई? अगर आपको ट्रोल किया जा रहा है, तो यह केवल इसलिए है क्योंकि आप उनके उपर प्रभाव डाल रहे हैं. मैं आज जो कुछ भी हूं वह दर्शकों की वजह से हूं. मेरे लिए यही मायने रखता है.” टाइगर से उनकी ‘वर्जिन‍िटी’ को लेकर भी सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “सलमान भाई की तरह, मैं भी वर्जिन हूं.”

    बताते चलें कि, इस बार ‘पिंच 2’ पर अरबाज खान के गेस्ट अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और फराह खान भी होंगे. एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया था कि ‘पिंच’ का दूसरा सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होने वाला है. सलमान खान को पहले सीजन में जानबूझ कर नहीं बुलाया गया था, क्योंकि वह चाहते थे कि उनको बुलाने से पहले शो अपनी शर्तों पर सफल हो जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज