• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉलीवुड में ‘ड्रग्स’ के इस्तेमाल का आरोप और ट्रोलिंग करना एक कैंपेन का हिस्सा: अरबाज खान

बॉलीवुड में ‘ड्रग्स’ के इस्तेमाल का आरोप और ट्रोलिंग करना एक कैंपेन का हिस्सा: अरबाज खान

अरबाज खान का छलका दर्द. (फोटो साभार:arbaazkhanofficial/Instagram)

अरबाज खान (Arbaaz Khan) का ट्रोलिंग को लेकर दर्द छलक पड़ा है. अरबाज का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट (Drugs Racket) चलाने का आरोप एक कैंपेन के तहत किया जाता है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने खुलकर ट्रोल और ड्रग्स के बारे में बयान दिया. एक्टर का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को जब ट्रोल किया जाता है तो उन्हें किस कदर मानसिक और प्रोफेशनल दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद कई स्टार्स को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया.

    अपने एक इंटरव्यू में अरबाज खान का कहा कि बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर ‘नशीली दवाओं के इस्तेमाल’ का आरोप लगाना एक कैंपेन का हिस्सा होता है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अरबाज ने कहा कि-'अभी तक दो प्रोफेशन ऐसे हैं जिन्हें सबसे अधिक सम्मान मिला, क्रिकेट और एक्टिंग. क्रिकेटर्स और स्टार्स प्रोटेक्टेड थे. क्रिकेटर्स अभी भी प्रोटेक्शन एन्जॉय कर रहे हैं जबकि स्टार्स को लेकर आए दिन खुलासे हो रहे हैं. यह सब एक कैंपेन के तहत किया जा रहा है.'

    अरबाज खान का कहना है कि यह सब जानबूझकर किया जा रहा है, क्योंकि ऐसा नहीं हो सकता है कि जो सौ साल से हो रहा है वह एक दिन में अचानक बदल गया. यह सब उकसाने और प्लानिंग के तहत किया जाता है. अरबाज ट्रोलिंग करने वालों के बारे में कहते हैं कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनके एक या दो फॉलोवर हैं, शायद उन्होंने इसलिए अकाउंट ओपन किया. ऐसा नहीं है कि किसी के 60 लाख फॉलोवर्स हैं और उनके अकाउंट वेरिफाइड हैं और वे ट्रोलिंग कर रहे हैं. यह कुछ बेसलेस है, जहां सही-गलत का कोई मतलब नहीं होता. अरबाज ने कहा कि इस तरह के बेबुनियाद आरोपों को लोग गंभीरता से लेते हैं. जब फैमिली और फ्रेंड्स इस बारे में पता लगाने के लिए कॉल करने लगते हैं कि जो न्यूज में बताया जा रहा है वह सही है क्या .

    ये भी पढ़िए-Khataron Ke Khiladi 11: निक्की तंबोली ने फैंस से मांगी माफी, रोहित शेट्टी को कहा-SORRY

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान चैट शो पिंच के सेकेंड सीजन में बुधवार से नजर आएंगे. उनके शो पर पहले मेहमान उनके भाई सलमान खान हैं. इसके अलावा कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, राजकुमार राव और फराह खान भी आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज