• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद 'खुला सांड' हो गए हैं अरबाज़ खान, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद 'खुला सांड' हो गए हैं अरबाज़ खान, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) 'खुला सांड' हो गए हैं. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कमेंट्स पर अरबाज ने मजेदार जवाब दिया है.

  • Share this:
    बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी तो आपको अकसर देखने-सुनने को मिल जाती है. ऐसी ही कुछ कहानी है एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की.. 2016 में दोनों की 21 साल पुरानी शादी टूट गई थी. दोनों ने काफी वक्त तक मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा लेकिन अब दोनों खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ मलाइका ने बताया कि कैसे ये फैसला दोनों के लिए सही था वहीं दूसरी तरफ अरबाज भी उनकी बात से सहमत नजर आए. लेकिन ट्रोल्स को तो फिर भी कुछ न कुछ बोलना ही था.

    हाल ही में अरबाज खान अपने यू-ट्यूब चैट शो 'पिंच' में ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़ते और उनको मुंहतोड़ जवाब देते नजर आए. ये शो सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स और सेलेब्रिटीज पर उनके भद्दे कमेंट्स के खिलाफ है. जहां हर हफ्ते एक सेलेब्रिटी मेहमान आता है और इन ट्रोल्स के कमेंट्स पर जवाब देता है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अरबाज खुद ही अपने शो के मेहमान बन गए और मलाइका से तलाक के बाद मिले ट्रोल्स के कमेंट्स पर उन्होंने जवाब दिया. इस दौरान करीना भी मौजूद थीं

    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा 'तलाक के बाद अरबाज खान खुला सांड हो गया है'. इस पर करीना जोर-जोर से हंसने लगीं. वहीं जवाब में अरबाज ने कहा '21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ है, इसकी बात में कुछ हद तक सच्चाई है तो इतना बुरा भी नहीं लग रहा. एक टाइम आ गया था कि ऐसा करना पड़ा और फिर मैंने मूव ऑन कर लिया'.

    अरबाज खान के बैंक बैलेंस पर मजाक उड़ाने वाले ट्रोल भी जिक्र किया गया. एक ट्रोल ने दावा किया था कि अरबाज खान का बैंक अकाउंट खाली हो गया है. इस पर अरबाज ने हंसते हुए कहा 'मेरे बैंक अकाउंट में वाकई में एक भी पैसा नहीं है'.

    यहां देखें अरबाज खान का शो-


    ये भी पढ़ें- बैटिंग के लिए नहीं सनी लियोनी को इस वजह से पसंद हैं महेंद्र सिंह धोनी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज