लाइव टीवी

जब अनुपम खेर को KISS करने से घबरा गई थीं अर्चना पूरन सिंह, देखें Video

News18Hindi
Updated: September 26, 2019, 6:40 AM IST
जब अनुपम खेर को KISS करने से घबरा गई थीं अर्चना पूरन सिंह, देखें Video
अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 6:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की मिस ब्रिगेंजा यानी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Birthday) के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. इन दिनों वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. आज अर्चना पूरण सिंह अपना 57वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में यूं तो कई फिल्में की हैं लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान नहीं बना पाईं. हालांकि एक शानदार एक्ट्रेस होने के चलते अर्चना की परफॉर्मेंस को हमेशा तारीफें मिली. वहीं उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको अर्चना और अनुपम खेर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

इस फिल्म का है किस्सा
शाहरुख-काजोल की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रिगेंजा की अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह ने 1989 में आई फिल्म 'लड़ाई' की एक किसिंग सीन के बारे में किस्सा शेयर किया था.

कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा


अनुपम खेर को किस करने से किया इनकार
टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के दौरान अर्चना ने इस बात का खुलासा किया था कि क्यों उन्होंने अनुपम खेर को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था और अनुपम खेर द्वारा फिल्म निर्देशक दीपक शिवदसानी को इस सीक्वेंस को हटाने के लिए राजी करने के बाद वो किस तरह अनुपम खेर से प्रभावित हुई थीं. यहां देखें इस किस्से की क्लिप-


Loading...

हटा ही दिया पूरा सीक्वेंस
अर्चना ने कहा कि जब हम फिल्म 'लड़ाई' की शूटिंग कर रहे थे, तो दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीन की योजना बनाई. जब मुझे यह पता चला, तो मैं पूरी तरह से घबरा गई थी, क्योंकि मैंने पहले कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था. अर्चना ने आगे कहा कि मैंने दीपक को फोन किया और कहा कि मैं यह नहीं कर पाऊंगी, लेकिन फिर उसके बाद ऐसा क्या हुआ जो दीपक ने पूरे सीक्वेंस को ही हटा दिया, इसके बारे में मैं नहीं जानती हूं.

कई फिल्मों में साथ किया काम


किरन खेर से डर गए थे?
शो के दौरान अर्चना ने अनुपम से पूछा कि कहीं वो किरन खेर से शादी करने के बाद उन्हें किस करने से तो नहीं डर गए थे? इस पर अनुपम ने कहा कि मुझे किरन से डर नहीं लगा था, बल्कि ऐसा करने में असहज थीं इसलिए मैंने दीपक जी से अनुरोध किया था कि वो इसे पूरी तरह से हटा दें. ये तो सिर्फ एक फिल्म का किस्सा है, अर्चना और अनुपम ने तो कई फिल्मों में साथ काम किया है और दर्शकों ने इन दोनों को खूब पसंद भी किया है.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल का रोल निभाएंगी ये एक्ट्रेस, बायोपिक फाइनल! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 6:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...