कपिल के शो पर छलका अर्चना पूरण सिंह का दर्द, सिद्धू को लेकर कही ऐसी बात

अर्चना ने हाल में कपिल के शो पर सबके सामने खुलकर इस बात का जिक्र किया. यह उस एपिसोड में हुआ जब जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म RAW की प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे.

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 2:55 PM IST
कपिल के शो पर छलका अर्चना पूरण सिंह का दर्द, सिद्धू को लेकर कही ऐसी बात
कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह.
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 2:55 PM IST
अर्चना पूरण सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' पर नवजोत सिंह सिद्धू की जगह तो ले ली है. लेकिन वह अपनी फीस से खुश नहीं हैं. अर्चना ने हाल में कपिल के शो पर सबके सामने खुलकर इस बात का जिक्र किया. यह उस एपिसोड में हुआ जब जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म RAW की प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे. शो के दौरान जब कपिल ने जॉन और मौनी से पूछा कि वह क्या बनना चाहते हैं तो मौनी ने ब्रिटिश एक्ट्रेस आड्री हेपबर्न का नाम लिया. जब सवाल जॉन के पास आया तो उन्होंने सीधे कपिल शर्मा का नाम लिया.

आखिर में जब अर्चना से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने तपाक से नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिया. ये कहते हुए वह हंसकर बोलीं क्योंकि सिद्धू उनसे डबल सैलरी लेते हैं. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले पर अंसदेवनशील बयान देकर विवादों में घिरे सिद्धू को शो से आउट कर दिया गया था. इसके बाद उनकी जगह पर अर्चना पूरण सिंह शो में शामिल हुईं. अर्चना कॉमेडी किंग कपिल के शो पर नई हैं. लेकिन वह पहले भी कॉमेडी सर्कस जैसे पॉपुलर शो में बतौर जज रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:

33 साल की हुई आयशा टाकिया, सलमान खान के साथ 'Wanted' से किया था करियर शुरू

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...