अरिजीत सिंह की मां की हालत गंभीर, एक्‍ट्रेस स्‍वास्‍तिका ने लोगों से मांगा -A निगेटिव ब्लड

सिंगर अरिजीत सिंह की मां को तुरंत चाहिए निगेटिव A ब्लड डोनर. (photo credit: arijitsingh/Instagram)

सिंगर अरिजीत सिंह की मां को तुरंत चाहिए निगेटिव A ब्लड डोनर. (photo credit: arijitsingh/Instagram)

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें तुरंत ए निगेटिव ब्लड ग्रुप के डोनर की जरूरत है.

  • Share this:

मुंबई. फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh)  भी मुश्किल में हैं. उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें जल्द से जल्द ब्लड डोनर चाहिए. अरिजीत की मदद के लिए  फिल्म 'दिल बेचारा'  फेम एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee)  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर मदद मांगी. स्वास्तिका का पोस्ट का वायरल हो चुका है. लोग उनकी पोस्ट को शेयर कर सिंगर की मदद की अपील कर रहे हैं.

स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जेंट अपील करते हुए एक पोस्ट किया है. इसमें  लिखा है कि ‘ सिंगर अरिजीत सिंह की मां के लिए ए निगेटिव ब्लड डोनर की जरूरत है,  जो अमरी डकूरिया के एक अस्पताल में भर्ती हैं. आज ही इसकी जरूरत है. वेरिफाइड मेल डोनर्स स्वाति को कॉन्टैक्ट करें ’. इसके साथ ही स्वास्तिका ने कैप्शन में 'अर्जेंट एसओएस' भी लिखा है.


इस पोस्ट पर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं. किसी को ये जानना है कि मेल डोनर्स क्यों ? तो किसी ने जानना चाहा  है कि बीमारी क्या है. स्वास्तिका मुखर्जी के अलावा डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बंगाली भाषा में ट्विटर पर पोस्ट लिखी है. श्रीजीत मुखर्जी ने लोगों से अपील करते पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि 'इस चुनौतीपूर्ण समय में अरिजीत की मदद करें. श्रीजीत मुखर्जी एक नंबर भी शेयर किया है. हालांकि स्वास्तिका ने अपने इंस्टा स्टोरी में फोन नंबर नहीं मेंशन किया था.

हालांकि अभी तक किसी के भी पोस्ट से यह साफ नहीं हो पाया है कि सिंगर अरिजीत सिंह की मां  को क्या तकलीफ है. लेकिन कोरोना काल को देखते हुए लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वे भी संक्रमण का शिकार हो गई हों.

अपने गानों से लोगों को प्यार का दर्द समझाने वाले मशहूर गायक अरिजीत सिंह  ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज