लाइव टीवी

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए अर्जुन कपूर, की ये रिक्वेस्ट

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 5:53 PM IST
कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए अर्जुन कपूर, की ये रिक्वेस्ट
अर्जुन कपूर.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अब कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आकर लोगों से दान की अपील की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने देश में कोरोना वायरस से उपजे संकट से निजात पाने के लिए जूझ रही कई परोपकारी संस्थाओं को दान दिया है और उनके प्रशंसकों को भी ऐसा करना चाहिए. अभिनेता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम केयर्स) के अलावा ‘गिव इंडिया’ नामक संगठन को दान दिया है जो उन मजदूरों को नकद धन देकर सहायता कर रहा है जिनका लॉकडाउन के दौरान रोजगार छिन गया है.

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “भारत एक संकट के दौर से गुजर रहा है और जिम्मेदार नागरिक के तौर पर हमें अपने जरूरतमंद भाईयों और बहनों की सहायता करनी चाहिए. मैं अपनी तरफ से अधिक से अधिक लोगों की सहायता करने की कोशिश कर रहा हूँ.”

उन्होंने कहा, “हम एक होकर ही कोविड-19 से लड़ सकते हैं. मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ कि आगे आएं और अपनी क्षमतानुसार सहायता करें.”



इससे पहले शाहरुख खान ने भी ऐसी संस्‍थाओं की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. जबकि अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन समेत कई सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने इस कठिन समय में लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.






बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद के लिये मासिक राशन मुहैया कराने का संकल्प व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ेंः तीन हफ्तों से इस जगह पर फंसे हैं सलमान खान,वीडियो में बोले-मैं बुरी तरह डर गया

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) और कल्याण ज्वेलर्स ने अमिताभ की इस पहल का समर्थन किया है. सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘जिस अभूतपूर्व स्थिति में हम हैं, उसमें श्रीमान बच्चन द्वारा शुरु की गई पहल ‘वी आर वन’ का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने समर्थन किया है. इसके जरिये देशभर में एक लाख परिवारों के मासिक राशन के लिये वित्तपोषण किया जाएगा.’’

(न्यूज एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ.)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading