लाइव टीवी
Elec-widget

'पानीपत' का प्रमोशन करने इस मॉल पहुंचे अर्जुन कपूर, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 5:51 PM IST
'पानीपत' का प्रमोशन करने इस मॉल पहुंचे अर्जुन कपूर, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस
पानीपत के प्रमोशन में अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने पूरी ताकत झोंक दी है.

'पानीपत' आशुतोष गोवारिकर की एक ऐतिहास‌िक पृष्ठभूमि वाली फिल्म है. इसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा कृति सेनन (Kriti Senon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 5:51 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. अपनी आने वाली फिल्म "पानीपत" के प्रमोशन के लिए एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) रविवार को ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी मॉल पहुंचे. पानीपत की स्टारकॉस्ट की यह विजिट फिल्म को जरूर बढ़ावा देगी क्योंकि इस मॉल में हर तरह का क्राउड इकट्ठा होता है.

अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म के प्रमोशन के साथ आज गौड़ सिटी मॉल में पीवीआर सिनेमा का इनॉगरेशन किया. साथ ही साथ अपने फैंस और मीडिया से भी रूबरू हुए. अर्जुन और कृति ने मूवी का प्रमोशन तो किया ही साथ ही बताया कि यह फिल्म उनके दिल के कितने करीब है.

इवेंट में दोनों ने मीडिया से मूवी के बारे में अपने अनुभवों को साझा किया. इस बीच कुछ लकी फैंस को फिल्म के स्टार कास्ट के साथ सेल्फी भी क्लिक करने का मौका मिला.

panipat
पानीपत के प्रमोशन में ग्रेटर नोएडा पहुंचे.


यह भी पढ़ेंः Munna Badnaam: बेल्ट निकालकर सलमान खान ने किया ऐसा डांस, बने आइटम बॉय

इस अवसर पर, गौड़ समूह के प्रबंध निदेशक, मनोज गौड़ ने कहा, “गौड़ सिटी मॉल में पानीपत के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं अर्जुन कपूर और कृति सनोन का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है. वास्तव में, यह एकदम फिट है, जहां बॉलीवुड के प्रमुख लोगों ने हमारे साथ-साथ मजेदार क्षणों को भरा है. मुझे आशा है कि हमारे सभी ग्राहक उनके साथ वास्तविक जीवन के सितारों के उत्साह का आनंद लेते हैं, और उनकी ओर से और साथ ही समूह की ओर से, "पानीपत" को शुभकामनाएं देते हैं. अपनी ओर से, हम अपने समझदार ग्राहकों को अद्वितीय फिल्म अनुभव के साथ सभी को मनोरंजन प्रदान करना जारी रखेंगे."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...