Home /News /entertainment /

arjun kapoor and malaika arora will get married during winter what they planning pr

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल करने वाले हैं शादी? दिसंबर में बजने वाली है शहनाई!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल कर रहें शादी की प्लानिंग. (फोटो साभार: malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल कर रहें शादी की प्लानिंग. (फोटो साभार: malaikaaroraofficial/Instagram)

खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी में ज्यादा तामझाम नहीं होगा बल्कि फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी होगी. बॉलीवुड में इंटीमेट वेडिंग के ट्रेंड की तर्ज पर अर्जुन-मलाइका भी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स करीब 4 साल से भी अधिक समय से एक दूसरे के साथ हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. इनके रिलेशनशिप की चर्चा आए दिन होती रहती है. 48 साल की मलाइका और 36 साल के अर्जुन ने अब इस रिश्ते को नाम देने का मन बना लिया है.

एक बॉलीवुड पोर्टल ‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक दूजे के प्यार में पागल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को अब शादी में तब्दील कर देना चाहते हैं. इस साल नवंबर या दिसंबर की सर्दियों में अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

सादगी से मुंबई में होगी शादी
खबरों की माने तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में ज्यादा तामझाम नहीं होगा बल्कि फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में मुंबई में ही शादी होगी. बॉलीवुड में इंटीमेट वेडिंग के ट्रेंड की तर्ज पर अर्जुन-मलाइका भी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी की पार्टी से पहले अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे. इनकी शादी में बॉलीवुड के गिने-चुने सेलेब्स और फैमिली मेंबर्स ही शिरकत करेंगे. हालांकि किसी तरह की ऑफिशियल सूचना नहीं मिली है.

Arjun Kapoor Malaika Arora

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

करीना कपूर खान तो पक्का रहेंगी
अर्जुन की तरफ से पूरी कपूर फैमिली और मलाइका के पैरेंट्स और बहन अमृता अरोड़ा के अलावा इन दोनों की करीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान गेस्ट लिस्ट में पक्का रहेंगी. पोर्टल को सूत्रों से पता चला है कि अपनी शादी के रजिस्ट्रेशन के समय मलाइका अरोड़ा सिंपल और एलीगेंट साड़ी पहनने वाली हैं जबकि अर्जुन कपूर सिंपल कुर्ते में नजर आएंगे. वहीं शादी में दोनों डिजाइनर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आएंगे.

ये भी पढ़िए-अर्जुन कपूर ने की मां की परवरिश की तारीफ, कहा- ‘जब से एक्टर बना हूं, पिता से कभी कुछ नहीं लिया’

मलाइका पहले भी कह चुकी हैं शादी की बात
बता दें कि अर्जुन कपूर तो पहली बार शादी करने जा रहे हैं जबकि मलाइका अरोड़ा की दूसरी शादी है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘वह दोनों अपने रिलेशनशिप का फ्यूचर देखते हैं. मेरे लिए अर्जुन कपूर सबसे सही इंसान हैं और हम अपने एक रिश्ते  को एक नाम देना चाहते हैं’.

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर