रिलीज हुआ 'संदीप और पिंकी फरार' का Trailer, एक-दूसरे की जान के दुश्मन बने अर्जुन और परिणीति

अर्जुन और परिणीति की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (YouTube Grab)

अर्जुन और परिणीति की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (YouTube Grab)

'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep and Pinky Faraar) का ये ट्रेलर नंबर 2 है, फिल्म का पहला ट्रेलर (trailer) पिछले साल 4 मार्च को रिलीज हुआ था. कोरोना वायरस और पैनेडेमिक की वजह से इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra)  के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. लंबे समय से अटकी हुई दोनों की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep and Pinky Saraar) अब रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नया ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म 19 मार्च को रिलीज होगी, वहीं इसका नया ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. इस ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा तो लगाया जा सकता है लेकिन इस फिल्म में क्या चल रहा है जान पाना बहुत ही मुश्किल है.

फिल्म की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट सेकंड ट्रेलर को आउट किया है. ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा से होती है. दोनों एक रेलवे स्टेशन पर नजर आते हैं. इसके बाद दिखाया जाता है कि कैसे दोनों के बीच एक तनाव चल रहा है और अर्जुन, परिणीति को बार बार मारने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, वह उसको सीमा के बाहर ले जाने की बात भी करता है. ट्रेलर का लास्ट सीन देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता हो सकती है, क्योंकि लास्ट सीन में अर्जुन परिणीति का गला दबाते नजर आते हैं.

Youtube Video


'संदीप और पिंकी फरार' का ये ट्रेलर नंबर 2 है, फिल्म का पहला ट्रेलर पिछले साल 4 मार्च को रिलीज हुआ था. कोरोना वायरस और पैनेडेमिक की वजह से इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया था. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. वहीं फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार से फिर से साथ काम कर रहे हैं.
बता दें कि फिल्म में अर्जुन एक 30 वर्षीय हरियाणवी पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि परिणीति कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती है. अर्जुन और परिणीति की यह तीसरी फिल्म है. अर्जुन ने 2012 की 'इश्क़ज़ादे' से डेब्यू किया था, जिसमें परिणीति फीमेल लीड में थीं. इसके बाद अर्जुन, परिणीति के साथ 2018 में रिलीजज हुई 'नमस्ते इंग्लैंड' में साथ आये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज