लाइव टीवी

रोमांटिक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 10:10 PM IST
रोमांटिक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह
रोमांटिक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अर्जुन और रकुल की एक साथ की फोटो शेयर की और बताया कि रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दोनों साथ नजर आने वाले है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अहम किरदार में दिखाई दिए. इसमें 'सदाशिव राव भाउ' के वीरता और युद्ध की कहानी दिखाई गयी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. रिलीज के तकरीबन घंटे पर इस को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका था.

बता दें, फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा 'सदाशिव राव भाउ' की भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो वहीँ संजय दत्त फिल्म में 'अहमद शाह अब्दाली' का रोल निभाते दिखाई देंगे. सदाशिव राव भाउ की पत्नी की भूमिका में यानी कृति सेनन होगी. फिल्म में उनके किरदार का नाम 'पार्वती बाई' होगा. खबर आ रही है कि पानीपत रिलीज होने से पहले ही अर्जुन कपूर की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है. इस अनटाइटल्ड फिल्म में अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अर्जुन और रकुल की एक साथ की फोटो शेयर की और बताया कि रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दोनों साथ नजर आने वाले है. अर्जुन कपूर और रकुल पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है. फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू की जाएगी.


Loading...

वही फिल्म के डायरेक्शन की बात करे तो पटियाला हाउस जैसी फिल्‍मों में निखिल आडवाणी को असिस्‍ट कर चुकीं कश्‍वी नायर इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्‍यू कर रही हैं. अर्जुन कपूर की इस नई फिल्म का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी, भूषण कुमार और जॉन अब्राहम मिलकर कर रहे हैं. इससे पहले भी तीनों बाटला हाउस और सत्यमेव जयते जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral


अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा


बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...