लाइव टीवी
Elec-widget

मजाक उड़ाने वाले लोगों पर पहली बार बोले अर्जुन कपूर, गुस्से में कही ये बात

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 6:06 PM IST
मजाक उड़ाने वाले लोगों पर पहली बार बोले अर्जुन कपूर, गुस्से में कही ये बात
अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स को दिया जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बीते दिनों 'पानीपत' का ट्रेलर (Panipat Trailer) रिलीज होने के बाद जमकर ट्रोल हुए थे. वहीं अब जाकर उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को जमकर सुनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 6:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स तक आसानी से पहुंच सकते हैं. कई बार तो ये स्टार्स फैंस की बातों का जवाब भी देते हैं. इसका फायदा बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म रिलीज और इसके प्रमोशन के दौरान मिलता है. लेकिन कई बार यही सोशल मीडिया इन स्टार्स के लिए मुसीबत बन जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Troll) बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर (PaniPat Trailer) रिलीज के बाद जबरदस्त ट्रोल हुए थे. ट्रोल होने के बाद पहली बार अर्जुन कपूर का गुस्सा देखने को मिला है.

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो अर्जुन कपूर को लेकर कई मीम बने. कई लोगों को अर्जुन कपूर इस फिल्म में पसंद नहीं आए. वहीं हाल ही में उन्होंने इन ट्रोल्स को लेकर बात की है. मुंबई में एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान जब ट्रोल्स के बारे में अर्जुन कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'हर कोई ट्रोल हो जाता है. मुझे ऐसा लगता है कि नकारात्मक रहने और कड़वेपन की आदत हो गई है'. ट्रोल्स के बारे में बोलते हुए अर्जुन ने कहा कि 'इससे उनकी परवरिश और वो जैसे हैं, साफ तौर पर झलकता है'.

पानीपत के लिए ट्रोल हुए थे अर्जुन कपूर


अर्जुन कपूर ने आगे कहा, 'मुझे लेकर मजाक बनाने वाले लोगों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर आप इस फिल्म का मजाक बना रहे हैं तो आप उनका मजाक बना रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है हैं. उनके बलिदानों को हमें भूलना नहीं चाहिए'. इस दौरान अर्जुन कपूर ने फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के दौरान उड़ाए गए मजाक का भी जिक्र किया.

बता दें कि अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में महान मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने अफगानी शासक और हमलावर अहमद शाह अब्दाली संग लड़ाई की थी. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन यानी अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अभिनेत्री कृति सेनन, योद्धा सदाशिव राव भाऊ की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने सैफ से शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, 7 सालों बाद कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...