अपना शहर चुनें

States

Viral Video: पैपराजी के साथ मस्ती करते दिखे अर्जुन कपूर, बोले- 'साफ करवा लिए दांत'

सोमवार को अर्जुन डेंटल क्लीनिक गए थे. (इंस्टाग्राम)
सोमवार को अर्जुन डेंटल क्लीनिक गए थे. (इंस्टाग्राम)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बात करें तो वह अपने फिल्मी करियर के अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 'कॉफी विद करण' हो या कोई भी चैट शो, वहां उनका शरारती अंदाज देखने को मिल ही जाता है. इतना ही नहीं, पैपराजी के साथ भी उनके बहुत अच्छे संबंध हैं. वह हमेशा पैपराजी (Paparazzi ) को पोज देने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में उनका एक नया वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें वह एकदम खुशमिजाज लग रहे हैं.

दरअसल, सोमवार को अर्जुन डेंटल क्लीनिक गए थे. वहां से निकलने पर पैपराजी उनकी तस्वीर लेने लगे. उन्हें पोज देते समय अर्जुन ने अपना मास्क उतारते हुए कहा कि मैंने अपना दांत साफ करवाया है. उनकी यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद अर्जुन अपनी गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गए.






अर्जुन की बात करें तो वह अपने फिल्मी करियर के अलावा मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर उनके फैंस को लग रहा था कि मलाइका की इस तस्वीर का अर्जुन के साथ कोई कनेक्शन है. मलाइका इस तस्वीर में शर्माते हुए नज़र आ रही थीं. उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन दिया था- 'आपकी वजह से मैं ब्लश करती हूं बेबी.' यह कैप्शन देख सबको लगा कि मलाइका ने यह पोस्ट अर्जुन के लिए ही किया है. हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में अर्जुन का नाम नहीं लिया था.

गौरतलब है कि मलाइका ने 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था. उस दिन मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अर्जुन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था. ऐसा पहली बार था, जब मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. हाल ही में दोनों नया साल मनाने के लिए साथ गोवा गए थे. दोनों अक्सर हॉलिडे पर भी साथ जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज