• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अर्जुन कपूर के जीवन से जुड़ी 10 खास बातें, मलाइका से पहले उनकी एक्स-ननद को कर चुके हैं डेट

अर्जुन कपूर के जीवन से जुड़ी 10 खास बातें, मलाइका से पहले उनकी एक्स-ननद को कर चुके हैं डेट

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. (फोटो साभार: @MalaikaArora instagram)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. (फोटो साभार: @MalaikaArora instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना बर्थेडे सेलीब्रेट (Birthday Special) कर रहे हैं. 36 साल के इस एक्टर की जिंदगी की कई ऐसी बातें हैं जिन्हें फैंस जानना चाहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बोनी कपूर (Boney Kapoor) और मोना शौरी कपूर  (Mona Shourie Kapoor)  के बेटे हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं. उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प पहलू पर नजर डालते हैं.

    अर्जुन कपूर का बचपन

    अर्जुन कपूर ने अपने बचपन में ही रिश्तों की कड़वाहट झेली है. दरअसल जब बोनी कपूर की लाइफ में श्रीदेवी की एंट्री हुई तो अर्जुन छोटे थे. घर पर होने वाली तनातनी का उन पर काफी असर रहा.

    ओवरवेट अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर आज भले ही फिट दिखते हो लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखने से पहले उनका वजन काफी था. इसकी वजह भी एक बार एक्टर ने बताई थी कि एंजाइटी में वह बहुत खाते थे. करीब 140 किलो वजन हुआ करता था. हालांकि अब उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ चुका है.

    (फोटो साभारः Instagram/arjunkapoor)


    डायरेक्टर अर्जुन कपूर

    अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म 'कल हो न हो' से की थी. सलमान खान की फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं.

    Arjun Kapoor
    (File Photo)


    एक्टर अर्जुन कपूर के 10 साल पूरे

    सन  2012 में फिल्म इशकजादे (Ishaqzaade)  से एक्टिंग शुरू करने वाले अर्जुन कपूर  ने हाल ही में 10 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर एक्टर ने कहा था कि ‘यह मेरा जीवन, जुनून और शौक है! मैं अधिक से अधिक फिल्में बनाना पसंद करूंगा और सेट पर रहकर सुधार करता रहूंगा’.

     मलाइका अरोड़ा संग रिश्ता

    अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से अधिक मलाइका अरोड़ा के संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. अपने से 12 साल बड़ी मलाइका को डेट कर रहे हैं.

    (फाइल फोटो)


    सलमान की बहन अर्पिता को कर चुके हैं डेट

    अर्जुन कपूर की जिंदगी में मलाइका पहला प्यार नहीं हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ भी डेट कर चुके हैं. अर्पिता संग अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में थे.

    सलमान खान को मानते है आदर्श

    बॉलीवुड के दबंग खान को अर्जुन कपूर अपना आइडल मानते हैं. सलमान की बॉडी, फिटनेस से बेहद प्रभावित हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन को फिट बनाने में सलमान का बड़ा हाथ है.

    श्रीदेवी के साथ कड़वे रिश्ते

    अर्जुन कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को कभी पसंद नहीं करते थे. अक्सर कहते थे कि वे मेरी मां नहीं बल्कि मेरे पापा की वाइफ हैं.

    जाह्नवी और खुशी के भाई

    अर्जुन कपूर दिल के साफ और इमोशनल शख्स माने जाते हैं. श्रीदेवी की डेथ के बाद अर्जुन ने जाह्नवी और खुशी कपूर को बड़े भाई की तरह प्यार और प्रोटेक्शन दे रहे हैं. अक्सर उनके साथ वक्त बिताते भी पाए जाते हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/arjunkapoor/janhvikapoor)


    होस्ट अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर डायरेक्टर और एक्टर के अलावा होस्ट भी रह चुके हैं. रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी'  सीजन 7  को होस्ट भी कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज