फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे करने पर अर्जुन कपूर ने की खुद की तारीफ, ट्रोलर्स को सुनाया खरी खोटी

(Photo@arjunkapoor/Instagram)

(Photo@arjunkapoor/Instagram)

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बॉलीवुड में 9 साल पुरे कर लिए हैं. अपने करियर में अर्जुन ने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया. जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी कॉमेडी से लेकर एक्शन तक सभी स्किल्स को दर्शाया है.

  • Share this:

मुंबई. फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बॉलीवुड में 9 साल पुरे कर लिए हैं. अपने करियर में अर्जुन ने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया. जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी कॉमेडी से लेकर एक्शन तक सभी स्किल्स को दर्शाया है. हाल ही दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने खुद को मौजूदा वक्त में बॉलीवुड का एक सक्सेसफुल कॉमर्शियल एक्टर बताया है, और उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई बातें भी शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, अभी तो मैंने इंडस्ट्री में सिर्फ 9 साल का पूरे किए है. लेकिन मुझे 90 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करना है. उन्होंने बताया कि, मैं चाहे कैमरे के सामने रहूं या उसके पीछे मुझे इससे कोई पर्क नहीं पड़ता. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बात करते हुए कहा कि, मैं लोगों के लिए एक बहुत आसान टारगेट हूं. लेकिन मैं सबको बताना चाहता हूं कि जैसी बात मुझे लेकर की जाती है मैं उससे कई ज्यादा अच्छा इंसान हूं. इसलिए मैं उन सभी को इग्नोर कर देता हूं. क्योंकि उनके साथ मैं बहस करुंगा तो शायद मेरा ही नाम खराब होगा. उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा.



वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर 'सरदार का गैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता और अदिति राव हैदरी भी दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘भूत पुलिस’ पुलिस भी है. इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज