Home /News /entertainment /

रकुल प्रीत के साथ अर्जुन कपूर ने फिर मचाया धमाल, देखिए 'जी नी करदा' गाने का VIDEO

रकुल प्रीत के साथ अर्जुन कपूर ने फिर मचाया धमाल, देखिए 'जी नी करदा' गाने का VIDEO

फोटो साभार: @arjunkapoor instagram

फोटो साभार: @arjunkapoor instagram

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन (Sardaar ka Grandson) का दूसरा गाना 'जी नहीं करदा' (Jee Ni Karda) आज रिलीज हो गया है. इस पंजाबी गाने में अर्जुन और रकुल बारात में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन (Sardaar ka Grandson) का दूसरा गाना 'जी नहीं करदा' (Jee Ni Karda) आज रिलीज हो गया है. इस पंजाबी गाने में अर्जुन और रकुल बारात में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर ने गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सरदार का ग्रैंडसन(Sardaar ka Grandson) फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

    अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने गाना शेयर करते हुए लिखा, 'थोड़ा सा ड्रामा और ढेर सारी मस्ती. आप सभी को इस गाने पर भांगड़ा कराने के लिए आ गए हैं. जी नहीं करदा रिलीज हो गया है. अर्जुन के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने कमेंट करके गाने को शानदार बताया है. इस गाने की शुरुआत अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत के तैयार होने से होती है. दोनों बारात के लिए तैयार होते नजर आते हैं. उसके बाद वह रकुल को डांस करता देख रह जाते हैं. इतने में एक बच्चा अर्जुन के पास आता बै और कुछ भांगड़े के स्टेप सिखाता है.



    इससे पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का पहला गाना ‘दिल है दीवाना’ रिलीज हुआ था. इस बारे में एक्टर कहते हैं, ‘दिल है दीवाना’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान रकुल के साथ मेरे अनुभव बेहद शानदार रहे. यह मजेदार वाइब्स के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे डायरेक्टर्स राधिका-विनय ने बहुत ही सुंदरता से कैप्चर किया है. जब भी म्यूजिक की बात आती है, भूषण कुमार हमेशा ही शानदार म्यूजिक देने की दिशा में काम करते हैं और मुझे निश्चित रूप से लगता है कि 'दिल है दीवाना' लोगों के लिए ऐसा ही बेहतरीन पार्टी सॉन्ग होगा.’

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने की वजह से यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इन दिनों अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन 2 में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं.undefined

    Tags: Arjun kapoor, Rakul preet singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर