Home /News /entertainment /

मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- 'दुखद और शर्मनाक है...'

मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- 'दुखद और शर्मनाक है...'

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial/
arjunkapoor)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial/ arjunkapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने उस मीडिया रिपोर्ट को लेकर आपत्ति जताई है, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कमाई को लेकर सवाल उठाए गए हैं. उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

    नई दिल्लीः अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. वे पिछले कुछ सालों से मलाइका के साथ रिलेशनशिप में हैं. कपल के फैंस जानना चाहते हैं कि वे शादी करेंगे या नहीं. अगर करेंगे, तो वह शुभ घड़ी कब आएगी. फिलहाल, अर्जुन कपूर कुछ नाराज दिख रहे हैं. दरअसल, वे एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर काफी गुस्सा हैं, जिसमें कहा गया है कि मलाइका अरोड़ा उनसे ज्यादा कमाती हैं.

    अर्जुन मीडिया रिपोर्ट को लेकर अपनी नाराजगी जताने के लिए सोशल मीडिया पर आए. वे लिखते हैं, ‘2021 में इस तरह की हेडलाइन पढ़ना, दुखद और शर्मनाक है. इसमें कोई शक नहीं कि वे अच्छा कमाती हैं और यहां तक आने के लिए, उन्होंने कई सालों तक काम किया है. इसकी किसी से तुलना नहीं होनी चाहिए.’ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि मलाइका की कुल कमाई 100 करोड़ रुपये है, जबकि अर्जुन कपूर की कुल कमाई 88 करोड़ रुपये है. यह भी बताया गया है कि मलाइका किसी फिल्म में आइटम सॉन्ग करने के लिए 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

    (फोटो साभारः arjunkapoor)

    ये भी पढ़ें: क्रिकेट का क्लासिक शॉट लगाते नजर आए शाहिद कपूर, VIDEO शेयर कर ‘Jersey’ को किया याद

    बता दें कि अर्जुन और मलाइका के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वे अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं. एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था, ‘शादी टूटने के बाद मुझे अंदाजा नहीं था कि मैं किसी और रिश्ते में बंध पाऊंगी. मैं अपनी जिंदगी में प्यार चाहती थी और इस नए रिश्ते ने मेरा आत्मविश्वास वापस लौटाया है. मैं खुश हूं कि मैंने ये कदम उठाया.’

    Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर