नई फिल्म के ऐलान के साथ ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए अर्जुन कपूर, जानें क्या है पूरा मामला

नई फिल्म के ऐलान के साथ ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए अर्जुन कपूर, जानें क्या है पूरा मामला
अपनी नई फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर ट्रोल हो रहे हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा होते ही, ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके मीम्स की बाढ़ आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कई स्टार किड्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बने हुए हैं. जिसका असर इनकी फिल्म पर भी देखने को मिल रहा है. आलिया भट्ट की 'सड़क 2 (Arjun Kapoor)' ने तो डिस्लाइक्स के मामले में रिकॉर्ड बना डाला है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर यह सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है. इस बीच अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं. अर्जुन कपूर एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा होते ही, ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके मीम्स की बाढ़ आ गई है.

जिसके चलते अब अर्जुन कपूर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. इससे पहले भी भी कई बार सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर को टारगेट किया जा चुका है. ऐसे में अब जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस के बीच बाकि के स्टार किड्स के साथ ही उनपर भी निशाना साधा जा रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट किया, "जिस तरह से अभी चीजें हुई हैं, इस बीच अर्जुन कपूर जैसों को कास्ट करने के लिए हिम्मत चाहिए. या तो निर्माता बेबकूफ है या फिर कुछ ज्यादा ही आत्मविश्वासी. चाहे जो भी कास्ट हो, यह उसकी पिछली फिल्मों की तरह ही बहुत बड़ा डिजास्टर साबित होगा. बॉलीवुड माफिया की ओर से समर्थित इस तरह के नेपो प्रोडक्ट्स का समय जा चुका है."
एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम स्टार किड्स में बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं हैं. कृपया बॉयकॉट कीजिए, उन्हें फ्री मत छोड़िए." वहीं एक ने लिखा, "लोगों चिंता करने की जरूरत नहीं है. अर्जुन कपूर खुद अपने दम पर किसी फिल्म को बर्बाद करने में सक्षम हैं."




वहीं एक ने उनके एक्टिंग स्किल्स का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "पानीपत.. क्या शानदार इतिहास था. बहुत अच्छी और खूबसूरत कहानी, लेकिन अर्जुन कपूर ने अपने एक्टिंग से इस फिल्म को बर्बाद कर दिया." बता दें कैशवी नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज