Home /News /entertainment /

arjun kapoor has never taken anything from dad boney kapoor after becoming actor

अर्जुन कपूर ने की मां की परवरिश की तारीफ, कहा- 'जब से एक्टर बना हूं, पिता से कभी कुछ नहीं लिया'

अर्जुन कपूर ने कहा- 'जब से एक्टर बना हूं, पिता से कभी कुछ नहीं लिया' (फोटो क्रेडिट : Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने कहा- 'जब से एक्टर बना हूं, पिता से कभी कुछ नहीं लिया' (फोटो क्रेडिट : Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, “जब से मैं एक एक्टर बन गया हूं, मैंने अपने पिता से कभी कुछ नहीं लिया. इससे पहले भी यह जरूरत के सामान तक ही सीमित था. मेरी मां ने हमारा बहुत अच्छे से ख्याल रखा. उन्होंने हमें बहुत अच्छी परवरिश दी." अर्जुन ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें अपने रास्ते में आने वाली हर चीज से निपटने की ताकत दी है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड में एक दशक पूरा कर चुके एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट हैं और यही उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है. एक्टर ने कहा कि एक्टिंग की दुनिया में आने के बाद से उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) से कभी कुछ नहीं लिया और इससे पहले भी पिता पर उनकी आर्थिक निर्भरता लिमिटेड ही थी. अर्जुन ने अपनी दिवंगत मां मोना शौरी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने उनकी और बहन अंशुला कपूर को एक अच्छी परवरिश दी और बहुत अच्छे से देखभाल की है.

HT की खबर के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने कहा, “जब से मैं एक एक्टर बन गया हूं, मैंने अपने पिता से कभी कुछ नहीं लिया. इससे पहले भी यह जरूरत के सामान तक ही सीमित था. मेरी मां ने हमारा बहुत अच्छे से ख्याल रखा. उन्होंने हमें बहुत अच्छी परवरिश दी. मेरे पिता मेरी और मेरी बहन अंशुला की जिंदगी में उतने ही मौजूद हैं, जितने वह हो सकते थे. आज मेरे लिए ऐसी स्थिति में होना बहुत खास बात है जहां मैं जाग सकता हूं और किसी फिल्म को ‘ना’ कह सकता हूं. मेरी इस बात पर मेरी मां को भी गर्व होगा.”

‘इश्कजादे’ के साथ की थी करियर की शुरुआत
अर्जुन कपूर की मां मोना (Mona Shourie Kapoor) एक टीवी धारावाहिक की प्रोड्यूसर थीं. 25 मार्च, 2012 को कैंसर और हाई ब्लड प्रेशर से जूझने के बाद उनका निधन हो गया था. अर्जुन ने दो महीने से भी कम समय बाद 11 मई को ‘इश्कजादे’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. अर्जुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी मां को याद किया और कहा कि यह उनके लिए काफी होता अगर वह सिर्फ उनकी ‘इश्कजादे’ को देख पातीं.

‘द लेडी किलर’ में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर
अर्जुन ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर वह मेरी पहली फिल्म देख पातीं तो वह बहुत खुश होतीं. उनके लिए इतना ही काफी होता. उन्होंने मुझे एक ऐसी स्थिति में लाने के लिए बहुत त्याग किया, जहां मैं सक्षम बन सकूं. यह सिर्फ अपने लिए अच्छा करने और यह सुनिश्चित करने के बारे में है कि आपके परिवार को पता है कि आप अपना ख्याल रख सकते हैं.” अर्जुन कपूर अगली बार भूमि पेडनेकर के साथ ‘द लेडी किलर’ में दिखाई देंगे, जो अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. इसके आलावा, उनके पास ‘एक विलेन 2’ और ‘कुट्टी’ भी हैं.

‘मां ने हर चीज से निपटने की ताकत दी है’
बातचीत में अर्जुन ने अपने प्राइवेट लाइफ के बारे में भी बताया, जिसमें दो बहनें- जान्हवी कपूर और खुशी कपूर शामिल हैं. साल 2018 में अपनी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी को खोने के बाद अर्जुन अपनी दोनों बहनों जान्हवी और खुशी के करीब आ गए. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने निजी जीवन और पारिवारिक जीवन को लगातार लोगों की नजरों में आंकने के कारण दबाव महसूस करते हैं? इस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें अपने रास्ते में आने वाली हर चीज से निपटने की ताकत दी है.

Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर