रकुल प्रीत सिंह के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं अर्जुन कपूर, 'दिल है दीवाना' में दिखेगा दोनों का जलवा

सिंगल 'दिल है दीवाना' 17 अप्रैल को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

सिंगल 'दिल है दीवाना' 17 अप्रैल को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभिनीत टी-सीरीज के लेटेस्ट सिंगल 'दिल है दीवाना' के साथ थिरकने के लिए तैयार हो जाइए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभिनीत भूषण कुमार की टी-सीरीज के लेटेस्ट सिंगल 'दिल है दीवाना' के साथ थिरकने के लिए तैयार हो जाइए. रोमांटिक डांस ट्रैक, जिसे हाल ही में निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा मुंबई में शूट किया गया था, आपको इसकी अपबीट ट्यून्स पर थिरकने पर मजबूर कर देगा. तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किया गया और शब्बीर अहमद द्वारा लिखा गया 'दिल है दीवाना', औरंगजेब की को-स्टार जारा खान के साथ अर्जुन कपूर को एक बार फिर से मिलाने का माध्यम बना है. दर्शन रावल के सहयोग से जारा इस सॉन्ग में अपनी खुबसूरत आवाज से सभी का मन मोह लेंगी.

नए सिंगल के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, "'दिल है दीवाना' एक ऐसा डांस सॉन्ग है, जिसकी बीट्स बेशक आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगी. इस मजेदार म्यूजिक वीडियो में अर्जुन और रकुल बहुत ही उत्तेजित और सक्रीय नजर आ रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इस सॉन्ग को बहुत पसंद करेगी." सॉन्ग के बारे में बात करते हुए ऐस निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू कहते हैं, "हमारे सॉन्ग्स और फिल्म्स में आमतौर पर परियों की दुनिया होती है, लेकिन 'दिल है दीवाना' के साथ हमने इस दुनिया में बदलाव करते हुए इसमें 2.O वर्शन का तड़का लगाया है, जो कुछ अलग होने के साथ ही उत्कृष्ट परियों की कहानी है."

उन्होंने आगे कहा, 'हम कहानी में अर्जुन और रकुल को पाकर बहुत खुश हैं, क्योंकि वे दोनों हमारी कहानी की इस दुनिया में पूरी तरह से फिट हैं. जिन बारीकियों से अर्जुन अपनी परफॉर्मेंस देते हैं, उन्होंने वास्तव में एक एक्टर के रूप में हमें काफी प्रभावित किया है. साथ ही, रकुल भी बेहद शानदार हैं, आप उन्हें कुछ भी बताएं, वे पूर्णता के साथ उसे एक्जिक्यूट करती हैं. हम भूषणजी को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने हमें यह सॉन्ग दिया." आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक 'सरदार का ग्रैंडसन' ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक साथ लेकर आया है. सॉन्ग में अर्जुन और रकुल दोनों ही दिलचस्प परिदृश्यों में आकर्षक, शानदार और उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. टी-सीरीज का आगामी सिंगल 'दिल है दीवाना' 17 अप्रैल को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज