अपना शहर चुनें

States

मलाइका अरोड़ा के पैरेंट्स से मिले अर्जुन कपूर, फैमिली डिनर की फोटोज वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को अब पब्लिक कर चुके हैं. (Photos: Viral Bhayani)
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को अब पब्लिक कर चुके हैं. (Photos: Viral Bhayani)

गुरुवार की रात मलाइका (Malaika Arora) अपने पैरेंट्स के घर गई थी जहां पूरी फैमिली के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी नजर आए. वायरल हुई फोटोज में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में तो वहीं मलाइका कैजुअल अंदाज़ में दिखीं. खास बात ये थी कि इस दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान भी इस फैमिली डिनर में मौजूद दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 9:08 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में लगता है इस साल एक और सेलिब्रिटी वेडिंग होने वाली है. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और ब्यूटीफुल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों को अक्सर एक साथ हैंगऑउट करते स्पॉट किया जा चुका है. इसी बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. गुरुवार की रात मलाइका अपने पैरेंट्स के घर गई थी जहां पूरी फैमिली के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए.

वायरल हुई फोटोज में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में तो वहीं मलाइका कैजुअल अंदाज़ में दिखीं. खास बात ये थी कि इस दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान भी इस फैमिली डिनर में मौजूद दिखे. अर्जुन और मलाइका ने तो अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर ही दिया है. अब लगता है कि कपूर फैमिली में जल्दी ही शादी की शहनाई बजने वाली है.

अर्जुन कपूर, Arjun Kapoor, Malaika Arora, Arhaan Khan, Amrita Arora
मलाइका अरोड़ा के पैरेंट्स से मिले अर्जुन कपूर (Photos: Viral Bhayani)





मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर पर उनके मम्मी पापा और अर्जुन कपूर के अलावा बहन अमृता अरोड़ा, उनके दोनों बच्चे और अमृता के पति भी मौजूद रहे.

अर्जुन कपूर, Arjun Kapoor, Malaika Arora, Arhaan Khan, Amrita Arora
बहन अमृता अरोड़ा, उनके दोनों बच्चे और अमृता के पति (Photos: Viral Bhayani)




बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक ही बेटा अरहान खान है. अरहान की उम्र 18 साल है. मां-बाप के अलग होने के बाद अरहान अपनी मां मलाइका के साथ ही रहते हैं. काफी समय से ये भी कहा जा रहा है कि ये दोनों जल्द शादी भी रचाएंगे. इसलिए मलाइका अपनी फैमिली से अर्जुन कपूर को मिलवा रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर खान के शो पर भी खुलकर अपने रिश्ते और डिवोर्स के बारे में चर्चा की थी. अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारे में मलाइका ने कहा था कि हर इंसान को दूसरा मौका मिलना चाहिए क्योंकि तलाक के बाद जिंदगी खत्म नहीं होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज