मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को क्या-क्या है सिखाया? एक्टर ने किया खुलासा

फोटो साभार: @MalaikaArora instagram

फोटो साभार: @MalaikaArora instagram

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बारे में बात की है. HT Brunch से बातचीत में अर्जुन ने मलाइका से क्या सीखा इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे प्यार है कि मलाइका कितनी डिग्निफाइड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 3:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. मलाइका और अर्जुन (Malaika-Arjun) के बीच की बॉन्डिंग भी सुर्खियों में छाई रहती है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बारे में बात की है. HT Brunch से बातचीत में अर्जुन ने मलाइका से क्या सीखा इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे प्यार है कि मलाइका कितनी डिग्निफाइड हैं. 20 की उम्र से लेकर अभी तक वो जैसी रही हैं, एक स्वतंत्र महिला होने के नाते, अपनी खुद की पर्सनालिटी के साथ मैंने उन्हें चीजों के बारे में अपने नेरेटिव्स को बदलने की कोशिश करते देखा है.'

मलाइका अरोड़ा, Malaika Arora, Malaika Arora News, Arjun Kapoor News, Malaika Arora and Arjun Kapoor Easter lunch, Couple Goal, अर्जुन कपूर
(photo credit: instagram/@malaikaaroraofficial)


एक्टर ने आगे कहा कि वो सिर्फ अपने सिर को गरिमा के साथ झुकाने और अपने काम को बोलने देने में विश्वास करती है और ऐसा जीवन जीने की कोशिश करती हैं जिससे वो खुश हो सके. मैं हर दिन उनसे सीखता हूं.' आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने और अर्जुन के एज गैप को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. मलाइका 48 साल की हैं तो अर्जुन की उम 38 साल है. मलाइका (Malaika Arora) को उम्र में अपने से कहीं छोटे अर्जुन को डेट करने पर काफी आलोचना और तानों का सामना करना पड़ा था. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था. इन आलोचनाओं का मलाइका ने करारा जवाब दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज