लाइव टीवी

करीना-तैमूर की फोटो पर भद्दे कमेंट देख ट्रोलर पर आया अर्जुन कपूर को गुस्सा, बोले - 'तू कौन है बे...'

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 5:08 PM IST
करीना-तैमूर की फोटो पर भद्दे कमेंट देख ट्रोलर पर आया अर्जुन कपूर को गुस्सा, बोले - 'तू कौन है बे...'
अर्जुन कपूर.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर के साथ एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की थी, जिस पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 5:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को जितना उनके फैंस से प्यार मिलता है, उससे कहीं ज्यादा उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. उनके खाने से लेकर कपड़ों तक, हर चीज पर लोगों की नजर रहती है. ऐसे में कई लोग इनकी तारीफ करते हैं तो कई मजाक उड़ाते हैं और भद्दे कमेंट्स के जरिए पर्सनल लाइफ पर भी निशाना साधने लगते हैं. और इस बार इन ट्रोल्स का शिकार बनी हैं एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और उनका बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi). जिसे लेकर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भड़क उठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक ट्रोलर की जमकर क्लास लगा दी.

करीना और तैमूर के बचाव में उतरने के बाद अब अर्जुन कपूर इस ट्रोलर को दिया जवाब काफी वायरल हो रहा है. जिस पर उनके फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बेटे तैमूर के साथ एक बहुत ही क्यूट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिस पर कुछ लोगों ने तो बहुत ही अच्छे कमेंट किए, लेकिन कुछ ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और दोनों के धर्म को लेकर भी काफी कुछ कह दिया. इस पर अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी.

दरअसल, इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया था. अर्जुन ने लिखा, 'असली नवाब.' जिस पर एक यूजर ने लिखा कि, '***** बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदू से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है.' इस पर जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, 'अबे ****** हिंदू हो या मुस्लिम, क्या फर्क पड़ता है. इससे ना तो उसके माता-पिता को फर्क पड़ता है और ना ही उसे जानने वालों को. तो तू कौन होता है हिंदू मुस्लिम करने वाला.'

Arjun Kapoor, Kareena Kapoor, Taimur Ali Khan, Arjun Kapoor Loses cool at abusive troll, Kareena Kapoor Trolled, तैमूर अली खान अर्जुन कपूर, Hate Comment for Kareena Kapoor And Taimur Ali Khan, Hate Comment For Taimur Ali Khan






 




View this post on Instagram




 

The only one I will ever allow to steal my frame... 🎈🎈🎈❤️❤️❤️


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स को लेकर इस तरह से अपना आपा खो दिया हो. इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे चुके हैं. हाल ही में अर्जुन ने बहन अंशुला (Anshula Kapoor) को ट्रोल किए जाने पर भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 5:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर