होम /न्यूज /मनोरंजन /अर्जुन कपूर मां मोना शौरी की डेथ एनिवर्सरी पर हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

अर्जुन कपूर मां मोना शौरी की डेथ एनिवर्सरी पर हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

अर्जुन कपूर ने मां मोना शौरी की डेथ एनवर्सरी पर उन्हें याद किया. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने मां मोना शौरी की डेथ एनवर्सरी पर उन्हें याद किया. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर मां मोना शौरी (Arjun Kapoor Mother Death Anniversary) की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर इमोनशल हो गए. उन्होंने मां ...अधिक पढ़ें

अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी कपूर (Arjun Kapoor Mother Death Anniversary) की आज 10वीं पुण्यतिथि है. इस मौके पर अर्जुन ने अपनी मां को याद किया और इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने इस नोट के साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. अर्जुन अपनी मां की गोद में दिखाई दे रहे हैं. वह अपनी मां के साथ ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. वह उस वक्त बहुत छोटे थे. मोना शौरी (Mona Shourie Cancer) का 25 मार्च 2012 को कैंसर से जंग के बाद निधन हो गया था.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Emotional Note) ने लिखा, “हम फिर यही मिलेंगे मां… वहां से जहां से आप अंश और मुझे देखती हैं… मुझे याद आती है कि आप एक बार फिर से अपने आप को पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, एक बार फिर अपनी आवाज सुनें. एक बार फिर मुस्कुराते हुए देखें… मैं आपको जल्द ही देखूंगा … 10 साल पहले मैंने आपको आखिरी बार देखा.”

Arjun Kapoor Note

अर्जुन कपूर ने मां की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल नोट लिखा. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Post) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “इस जीवन में सब कुछ बेइमानी और व्यर्थ है … सफलता जितनी अच्छी है उतनी ही बुरी भी है. सभी मुझे याद दिलाते हैं कि आप यहां नहीं हैं… जीवन अनुचित है और निर्दयी रहा है… आपके बलिदानों का प्रतिफल देखने के लिए आपको जल्दी ले जाया गया…”

अर्जुन कपूर ने 10 पहले छोड़ दी मुस्कान

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा,”हर कोई मेरे चेहरे को देखता है और कहता है कि मैं पूरी तरह नहीं हंसता लेकिन उन्हें कैसे बताऊं कि मेरी मुस्कान ने मुझे 10 साल पहले छोड़ दिया… कौन समझेगा कि तुम्हारे बिना मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या हूं. आपके बिना एक सामान्य बच्चे की तरह काम नहीं करता मैं बस ठीक नहीं हो पा रहा हूं … वैसे भी आज के लिए मेरे शेख़ी पर्याप्त है…”

अर्जुन कपूर अपने दम पर लड़ेंगे

अर्जुन कपूर ने आग लिखा, “आज एक बकवास दिन है, कल बेहतर या बुरा हो सकता है… लेकिन इससे निपटने में मेरी मदद करने के लिए मेरे आसपास आप नहीं होंगी. मुझे बस इसे अपने दम पर लड़ना होगा और उम्मीद है कि आप ऊपर से देख रही हैं और गर्व कर रही हैं अर्जुन आपका योद्धा है.

Tags: Arjun kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें