मलाइका अरोड़ा से खुलेआम फ्लर्ट करने लगा ये शख्स, अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा जवाब

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस फ्लर्ट से शरमा गईं तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तुरंत अपनी सीट से खड़े हो गए.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 11:14 AM IST
मलाइका अरोड़ा से खुलेआम फ्लर्ट करने लगा ये शख्स, अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा जवाब
मलाइका अरोड़ा के लिए पजेसिव हुए अर्जुन कपूर
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 11:14 AM IST
बॉलीवुड में इन दिनों एक सुपर हॉट कपल का रिलेशनशिप आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. ये कोई नहीं बल्कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं. ये दोनों आए दिन कभी अपनी तस्वीरें तो कभी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं. हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स मलाइका अरोड़ा से फ्लर्ट करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं ये सब अर्जुन कपूर, मलाइका के बगल में बैठ कर देख रहे हैं. इस फ्लर्टिंग से मलाइका शरमा जाती हैं और गुस्सा होकर अर्जुन कपूर इस शख्स को तगड़ा जवाब भी दे देते हैं.

दरअसल, ये दोनों हाल ही में मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर, मलाइका के बगल में बैठे नजर आए. इस फेस्टिवल को टीवी एक्टर करण टैकर होस्ट कर रहे हैं. वहीं जब मलाइका-अर्जुन को करण ने साथ बैठे देखा तो पहुंच गए दोनों से मस्ती-मजाक करने. करण ने मलाइका अरोड़ा से फ्लर्ट करना शुरू कर दिया, जिसपर अपना पजेसिव रुप दिखाते हुए अर्जुन ने उन्हें करारा जवाब दे दिया. यहां देखें वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Arjun Kapoor's epic reply to IFFM host Karan Tacker when he tries to flirt with Malaika Arora #arjunkapoor#malaikaarora #karantacker #iffm #iffm2019 #melbourne #couple #couplegoals #bollywood #thetwistedbeast #ttbnetwork #ttb


A post shared by thetwistedbeast (@thetwistedbeast) on






शो को होस्ट करते हुए करण दोनों के पास पहुंचे और मलाइका से कुछ सवाल करने लगे. इन सवालों का मलाइका ने सहजता से जवाब भी दिया. वहीं, इसके बाद तुरंत ही अर्जुन को टीज करने के लिए करण मलाइका से फ्लर्ट करने लगे करण ने अर्जुन से कहा कि 'आप काफी लकी हैं जो आपको इनके बाजू में बैठने का मौका मिला है'. ये सुनते ही अर्जुन तुरंत खड़े हुए और करण का माइक लेकर पीछे बैठी ऑडिएंस की ओर इशारा करते हुए बोले कि 'वहां जाकर फ्लर्ट कर ना'.

स्टाइलिश अंदाज में दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा


अर्जुन कपूर की पजेसिवनेस देखकर वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगे. ये नजारा देख मलाइका शरमाती हुई दिखाई दीं. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि हर साल होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में ब़ॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है. इस ईवेंट पर जहां मलाइका ने शानदार रेड गाउन पहना था, वहीं अर्जुन ब्लैक सूट में दिखे.

ये भी पढ़ें- इसलिए सामने नहीं आते राखी सावंत के पति, खुल गया राज 
First published: August 10, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...