होम /न्यूज /मनोरंजन /मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ‘हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत न करें'

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- ‘हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत न करें'

मलाइका अरोड़ा की फेक प्रेग्नेंसी की खबर पर अर्जुन कपूर ने निकाली भड़ास. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

मलाइका अरोड़ा की फेक प्रेग्नेंसी की खबर पर अर्जुन कपूर ने निकाली भड़ास. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की फेक खबरों पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने ...अधिक पढ़ें

मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप की बात किसी से छिपी नहीं है, ना ही दोनों एक्टर्स कुछ छिपाते हैं. अक्सर एक-दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं और वेकेशन पर भी जाते हैं. अपनी लेडी लव को लेकर अर्जुन काफी प्रोटेक्टिव भी हैं. ऐसे में मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर वाली रिपोर्ट सामने आने पर अर्जुन भड़क गए और पूरी रिपोर्ट को फेक बताते हुए ऐसी हिमाकत ना करने की चेतावनी भी दे डाली.

रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं.  मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर का अर्जुन कपूर ने खंडन करते हुए लताड़ लगाई है. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फेक अफवाहों की निंदा की है. इतना ही नहीं, ऐसी खबर फैलाने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है और पूरी खबर को आधारहीन बताते हुए चेतावनी दी है. वे लिखते हैं, ‘हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करिए’.

arjun kapoor insta post

(फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

मलाइका-अर्जुन लंदन ट्रिप पर गए थे
दरअसल, मीडिया में छपी एक खबर के मुताबिक मलाइका अरोड़ा प्रेंग्नेंट हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी जानकारी उन्होंने अपने लंदन ट्रिप के दौरान अपने करीबी लोगों को दी है. इससे पहले जब मलाइका ने अपने अपकमिंग ओटीटी शो के बारे में जानकारी दी थीं, तब मलाइका और अर्जुन के इंगेजमेंट की अफवाहें भी फैली थीं. इनकी शादी की अफवाहें तो कई बार सामने आ चुकी हैं.

2019 में अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साल 2019 में अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. शुरुआती दौर में तो अर्जुन और मलाइका के बीच ऐज गैप को लेकर भी काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन इन सबसे बेपरवाह ये जोड़ा अपनी लाइफ में मस्त है.

मलाइका का ओटीटी शो जल्द
बता दें कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही वेब शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में नजर आने वाली हैं.  इस रियलिटी शो के 16 एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे. इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से स्ट्रीम किया जाएगा.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें