होम /न्यूज /मनोरंजन /

'बॉलीवुड बॉयकॉट कल्चर' पर आया अर्जुन कपूर का रिएक्शन, बोले- 'हमने शांत रहकर बहुत बड़ी गलती की'

'बॉलीवुड बॉयकॉट कल्चर' पर आया अर्जुन कपूर का रिएक्शन, बोले- 'हमने शांत रहकर बहुत बड़ी गलती की'

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor)

बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार की मांग का असर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) सहित अन्य फिल्मों पर देखने को मिल चुका है. अब हाल ही में, अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाले बॉयकॉट को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार (Bollywood Movie Boycott) की मांग ने सोशल मीडिया पर काफी जोर पकड़ा था. बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग फिल्म या उसमें मौजूद कलाकारों के बहिष्कार की मांग करने लगते, जिसका फिल्मों के प्रदर्शन और कमाई पर खासा प्रभाव देखने को मिला. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) सहित अन्य फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. ऐसे में अब हाल ही में, अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाले बॉयकॉट को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि पूरी इंडस्ट्री को इस पर एक साथ आने की जरूरत है.

Bollywood Hungama से बातचीत में अर्जुन कपूर ने कहा – ‘मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं. मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि ‘हमारा काम खुद बोलेगा. आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है.’

अर्जुन कपूर आगे कहते हैं- ‘हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो ट्रेंड करते हैं, वे वास्तविकता से बहुत दूर हैं. जब हम ऐसी फिल्में करते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं.’

अर्जुन कपूर ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- ‘लगातार कीचड़ उछालते जाएंगे तो नई गाड़ी भी थोड़ी सी शाइन खो देगी ना? हमने तो काफी कीचड़ झेल लिया है, पिछले कुछ सालों में क्योंकि हमने इसे लेकर अपनी आखें बंद कर ली हैं. क्योंकि, हमें लगता है कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की धारणा बदल जाएगी.’ अर्जुन कपूर आखिरी बार दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आए थे.

Tags: Arjun kapoor, Bollywood, Bollywood news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर