लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा से शादी पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, कही साफ-साफ बात

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 3:42 PM IST
मलाइका अरोड़ा से शादी पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, कही साफ-साफ बात
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर की बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ शादी की खबरों पर खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि अब आगे शायद ही उनकी शादी की खबरें उड़ें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 3:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्तों को लेकर जबरदस्त चर्चा है. इन दोनों को लेकर खबरें तब तेज हुईं जब मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ एक बेहद रोमैंटिक तस्वीर शेयर कर दी. वहीं इसके बाद नेहा धूपिया के चैट शो पर मलाइका ने भी अर्जुन कपूर को लेकर बात की. अब अर्जुन कपूर ने भी शादी की खबरों पर बयान दे दिया है. उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि अब शायद ही इन दोनों की शादी की खबरें उड़ें और उड़ेंगी भी तो उनपर विश्वास कर पाना मुश्किल होगा.

अर्जुन कपूर ने ये साफ कर दिया है कि उनकी शादी गुपचुप तरीके से बिल्कुल नहीं होगी और इस शादी के बारे में सबको पता लग जाएगा. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर ने कहा है कि 'हम फिलहाल तो शादी नहीं करना चाहते हैं'. उन्होंने कहा- 'जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करेंगे'. उन्होंने कहा 'मेरी फैमिली बिग फैट वेडिंग में भरोसा रखती है. मुझे छोटी शादी करने की अनुमति नहीं मिलेगी'. अर्जुन कपूर के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि वो अभी शादी नहीं करेंगे और जब भी उनकी शादी की बात आएगी तो सभी को पहले ही पता चल जाएगा.

अर्जुन कपूर अभी नहीं करना चाहते शादी


वहीं, इससे पहले नेहा धूपिया के चैट शो पर मलाइका ने अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर खुलासा किया था. मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि 'मेरी शादी समुद्र के किनारे होगी और पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए. एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होंगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है'. मलाइका ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में ये भी कहा था कि अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं.

मलाइका की ड्रीम वेडिंग


बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्म 'पानीपत' को लेकर बिजी हैं. हाल ही में इस फिल्म का भव्य ट्रेलर रिलीज हुआ है. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई से प्रेरित है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कृति सेनन, संजय दत्त, मोहनीश बहल, सुहासिनी मुले, पद्मिनी कोल्हापुरे और जीनत अमान जैसे स्टार्स अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 'पानीपत' 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- KBC 11 के मेकर्स ने मांगी माफी, छत्रपति शिवाजी महाराज के अपमान का लगा था आरोप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...