Home /News /entertainment /

अर्जुन कपूर को याद आई दिवंगत मां मोना शौरी कपूर, तस्वीर शेयर कर बताई दिल छू लेने वाली फीलिंग्स

अर्जुन कपूर को याद आई दिवंगत मां मोना शौरी कपूर, तस्वीर शेयर कर बताई दिल छू लेने वाली फीलिंग्स

अर्जुन कपूर ने अपनी मां को याद किया. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने अपनी मां को याद किया. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम (Arjun Kapoor Instagram) पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर (Arjun Kapoor Recalled Her Mother) को याद किया है. उनका कहना है कि उनकी मां अब भी उन्हें ऊपर से देखती हैं. उन्होंने अपनी मां को सबसे अच्छी मम्मी बताया है. इसके साथ अर्जुन ने एक खूबसूरत कोट भी शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

अर्जुन कपूर ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर (Arjun Kapoor Mother Mona Shourie Kapoor) को याद किया है. उन्होंने एक फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक बिल्डिंग की छत पर पोज देते हुए और आसमान की ओर देख रहे थे. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. तस्वीर शॉट में अर्जुन फॉर्मल सूट में नजर आए. वह आसमान की ओर देखते हुए अपनी मां को याद कर रहे हैं और उनका मानना है कि उनकी मां उन्हें ऊपर से देखती हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Recalled Mother) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”हमेशा सोचता हूं कि क्या वह मुझे वहां से देख रही हैं.” उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग माय मॉम बेस्टेस्ट लिखा है यानी “मेरी मां सबसे अच्छी हैं.” उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. अर्जुन की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े लोग औऱ उनके फैंस कमेंट कर उन्हें दिलासा दे रहे हैं.

Arjun Post

(फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Post) की इस पोस्ट पर उनकी कजिन रिया कपूर से शादी करने वाले करण बूलानी ने एक दिल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी कमेंट किया है. वहीं, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ “हजार प्रतिशत.” लिखा है. सिद्धांत कपूर ने कमेंट “पूरी तरह से भाई.” लिखा. अर्जुन ने इस पोस्ट के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत कोट भी शेयर किया है.

शेयर किया टुपैक शकुर का कोट

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Qoute) ने जो कोट शेयर किया है, वह अमेरिकी रैपर टुपैक शकुर का है. इसमें लिखा है, “आप एक परिस्थिति को समझने में कई मिनट, घंटे, दिन, हफ्ते या यहां तक महीने लगते हैं. टुकड़ों को एक साथ रखने की कोशिश कर रहा है. या आप सिर्फ टुकड़ों को फर्श पर छोड़ कर आगे बढ़ सकते हैं. -टुपैक शकुर”

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की मसाज, तो तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में उठाया ऐसा कदम

मोना शौरी कपूर का कैंसर से निधन

अर्जुन कपूर की दिवंगत मां मोना शौरी बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं. कपल के दो बच्चे थे, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर. बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी के साथ रिलेशनशिप में आए थे, तब वह शादीशुदा थे. अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘इश्कजादे’ की रिलीज से कुछ हफ्ते पहले मोना को कैंसर का पता चला था और 25 मार्च 2012 कैंसर से जंग लड़ते हुए उनका निधन हो गया.

Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर