Home /News /entertainment /

अर्जुन कपूर ने किया ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- '40 की उम्र में मिलता है प्यार'

अर्जुन कपूर ने किया ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- '40 की उम्र में मिलता है प्यार'

अर्जुन और मलाइका 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. (Instagram/malaikaaroraofficial)

अर्जुन और मलाइका 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. (Instagram/malaikaaroraofficial)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के ब्रेकअप की खबरें आईं तो एक्टर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए इन अफवाहों का खंडन किया. अब मलाइका अरोड़ा ने 40 साल की उम्र के बाद प्यार मिलने और नए सपनों को जीने की बात कही है. मलाइका अरोड़ा का कहना है कि 25 साल की उम्र में जिंदगी खत्म नहीं हो जाती. एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 4 साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं. फैंस उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी करते हैं. लेकिन, जब मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं तो फैंस मायूस हो गए. फिर, अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो शेयर की और ब्रेकअप की खबरों को झूठा बताया.

अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिससे फैंस और दोस्तों को यह जानकर राहत मिली कि उनके बीच सब ठीक है. आज 14 जनवरी को मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलचस्प नोट शेयर किया है, जो नेटिजेंस का ध्यान खींच रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने जिंदगी पर कही अनमोल बात
मलाइका 40 की उम्र में प्यार मिलने, 30 और 50 की उम्र के बाद लाइफ को कैसे शुरू किया जा सकता है, इस पर अपने अनुभव बयां कर रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रिश्तों को लेकर रूढ़ीवादी सोच को तोड़ा है.

Malaika Arora loves in 40s with Arjun Kapoor, Malaika Arora refutes breakup rumours Arjun Kapoor, Arjun Kapoor and Malaika Arora Affairs, Malaika Arora Instagram, Arjun Kapoor Instagram, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अफेयर

अर्जुन और मलाइका अपनी उम्र में अंतर होने की वजह से ट्रोल होते रहे हैं. (Instagram/malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा बोलीं- ‘लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती’
मलाइका ने पोस्ट किया है कि 40 की उम्र में प्यार पाना कितना सामान्य है. वे पोस्ट में लिखती हैं, ’40 की उम्र में प्यार मिलने को सामान्य तरीके से लें. 30 की उम्र के बाद नए सपनों को खोजना और उन्हें पूरा करना, सामान्य बात है. खुद को और अपने लक्ष्यों को 50 की उम्र के बाद भी खोजना सामान्य है. लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती. एक्टिंग करना बंद कर दें…’

अर्जुन की पोस्ट पर जब मलाइका ने दिया प्यारा सा रिएक्शन
अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक बहुत ही खूबसूरत फोटो पोस्ट की थी और ब्रेकअप की सभी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने लिखा था, ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. खुश रहें. लोगों को शुभकामनाएं. सभी को प्यार.’ अर्जुन की पोस्ट पर मलाइका ने दिल वाला इमोजी शेयर किया था.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर