Home /News /entertainment /

अर्जुन कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते का बताया सच, बोले- 'दिखावा नहीं कर सकता'

अर्जुन कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते का बताया सच, बोले- 'दिखावा नहीं कर सकता'

अर्जुन कपूर और जाहनवी कपूर, खुशी कपूर के संग रिश्ता. (फोटो साभार:arjunkapoor/Instagram )

अर्जुन कपूर और जाहनवी कपूर, खुशी कपूर के संग रिश्ता. (फोटो साभार:arjunkapoor/Instagram )

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की पर्सनल लाइफ में दखल देना अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को पसंद नहीं है. पहले जब श्रीदेवी दुनिया में थीं, तो अर्जुन दूरी बनाए रखते थे, लेकिन उनके निधन के बाद इमोशनल बॉन्डिंग हुई है. अर्जुन ने खुद सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ-साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं, कई बार सोशल मीडिया पोस्ट पर बड़े भाई वाले अंदाज में खिंचाई करते भी नजर आते हैं, लेकिन अपने रिश्ते के सच का खुलासा अर्जुन ने किया है.

अधिक पढ़ें ...

    अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी स्टेप सिस्टर्स के साथ कई मौकों पर साथ-साथ देखे जाते हैं. श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की पर्सनल लाइफ में दखल देना अर्जुन को पसंद नहीं है. पहले जब श्रीदेवी दुनिया में थीं, तो अर्जुन दूरी बनाए रखते थे, लेकिन उनके निधन के बाद इमोशनल बॉन्डिंग हुई है. अर्जुन ने खुद सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ-साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं, कई बार सोशल मीडिया पोस्ट पर बड़े भाई वाले अंदाज में खिंचाई करते भी नजर आते हैं, लेकिन अपने रिश्ते के सच का खुलासा अर्जुन ने किया है.

    जाह्नवी-खुशी की लाइफ में दखल नहीं देता-अर्जुन
    अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ इक्वेशन पर खुलासा किया. एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्जुन ने बताया कि वे अपने पर्सनल मैटर डिस्कस करते हैं, लेकिन मैं उनकी लाइफ में दखल नहीं देता. ये अच्छी बात है कि वे मेरी रिस्पेक्ट करती हैं और मैं भी उनका करता हूं. कई बार मजाक भी उड़ाता हूं, जैसा मेरा नेचर है तो कभी-कभी जोक क्रैक कर देता हूं. जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या बड़ा भाई होने के नाते आप उन्हें सलाह देते हैं तो एक्टर ने कहा कि हम साथ तो रहते नहीं है, इसलिए रोज-रोज की बातें डिस्कस नहीं होती.

    ये भी पढ़िए-एरिका फर्नांडिस मां के साथ हुईं कोरोना पॉजिटिव, दर्द बयां कर बोलीं- ‘सेल्फ टेस्ट पर न करें भरोसा’

    अर्जुन को झूठे परस्पेशन से नफरत है
    अर्जुन ने आगे कहा कि ‘मुझे इस झूठ से भी नफरत है कि हम एक छत के नीचे रहने वाली हैप्पी फैमिली हैं, और एक दूसरे से सब कुछ डिस्कस करते हैं. हम कई मुद्दों पर आपस में बात करते हैं और करते रहेंगे. मैं एक ऐसा इंसान हूं जो लोगों को उनके हिसाब से चीजें देने में यकीन रखता हूं, बेवजह दखलअंदाजी नहीं करता. हां अगर दोनों में से कोई किसी बात को लेकर मेरे पास आती हैं तो अपने एक्सपीरिएंस से एडवाइज जरूर देता हूं’.

    Tags: Arjun kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर