Home /News /entertainment /

अर्जुन कपूर के लिए दर्दभरे थे स्कूली दिन, श्रीदेवी को लेकर कहते थे बच्चे, 'तेरी तो नई मां आई है...'

अर्जुन कपूर के लिए दर्दभरे थे स्कूली दिन, श्रीदेवी को लेकर कहते थे बच्चे, 'तेरी तो नई मां आई है...'

अर्जुन कपूर, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी के बेटे हैं. फाइल फोटो.

अर्जुन कपूर, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी के बेटे हैं. फाइल फोटो.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुलासा किया है कि बचपन के दिन उनके लिए कभी नहीं भूलने वाले हैं. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के निधन के बाद वह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के करीब आए हैं. लेकिन वह अब भी दो अलग-अलग परिवार हैं, जो एक होने और साथ जीने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बेटे, एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के भतीजे हैं. स्टारकिड होने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी नाम किया. बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) से अलग होने के बाद अर्जुन का बचपन काफी मुश्किलों में गुजरा. पिता ने एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से शादी की, जिसके बाद स्कूली दिनों में उन्हें भारी तनाव से गुजरना पड़ा था. उन्होंने खुलासा किया है कि भले श्रीदेवी के निधन के बाद वह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के करीब आए हैं. लेकिन वह अब भी दो अलग-अलग परिवार हैं, जो एक होने और साथ जीने की कोशिश कर रहे हैं.

    'बचपन में काफी उथल-पुथल रही'
    अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुलासा किया है कि बचपन के दिन उनके लिए कभी नहीं भूलने वाले हैं. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा बचपन व्यक्तिगत दुख, आघात और उथल-पुथल से गुजरा है. मैं जब बड़ा हो रहा था तब मुझे अपने माता-पिता के सेपरेशन से गुजरना पड़ा. उस समय पर मेरे लिए यह बहुत कठिन था क्योंकि मेरे पिता हाई प्रोफाइल के व्यक्ति थे और उन्होंने जिस महिला के साथ रहने का फैसला किया वह भारत की सबसे बड़ी सुपरस्टार थीं.'

    'स्कूली दिनों में बच्चों के सवाल परेशान करते थे'
    उन्होंने कहा, स्कूल के दिनों में जब बच्चे आपसे पूछें कि 'तेरी तो नई मां आई है... कैसा महूसस होता है?' ये सुनना आसान नहीं होता. ये चीजें आपको परेशान करती हैं और तभी हम इन चीजों के बारे में अधिक संवेदनशील हो जाते हैं. यह वास्तविकता है. मैं इससे लड़ा हूं.

    'हम अब भी दो अलग-अलग परिवार हैं'
    अपने इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं तो यह एकदम गलत होगा. हम अब भी अलग-अलग परिवार हैं जो एक होने और साथ जीने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी सोच अलग-अलग है. हम एक साथ बहुत ही शानदार समय गुजारते हैं लेकिन हम अब भी एक यूनिट नहीं हैं. उन्होंने कहा मैं झूठ नहीं कहना चाहता कि सब एकदम सही है. हम अब भी चीजों को समझने की कोशिश कर रहे हैं.

    आपको बता दें कि बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना सूरी से शादी की थी और 1996 में तलाक दे दिया था. पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद साल 1996 में श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. शादी के समय श्रीदेवी 6 महीने के प्रेग्रेंट थीं.

    Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर