मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर अर्जुन कपूर क्यों नहीं करते खुलकर बात, खुद खोला ये राज

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. फाइल फोटो.

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. फाइल फोटो.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुद इस बात से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों अपने और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड का ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों कई बार अपनी फिलिंग्स को शेयर कर चुके हैं, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आए. हालांकि अर्जुन अपने रिश्ते को बेहद निजी रहते हैं. हाल ही में उन्होंने खुद इस बात से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों अपने और मलाइका के रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में  एक इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि वह प्रोग्रेसिव विचारधारा के हैं. क्योंकि वह एक बड़ी उम्र की महिला के साथ रिश्ते में हैं, जिसकी पिछली शादी से एक बच्चा भी है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए.

मलाइका के तलाक पर उन्होंने कहा कि वहां एक बीता हुआ कल है... और मैं उस स्थिति में रहा हूं, जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता. क्योंकि इससे बच्चों पर असर पड़ता है.

बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मैं एक सम्मानजनक बाउंड्री रखता हूं. मैं वहीं करता हूं, जिससे उसे कोई परेशानी न हो वह सहज रहे. मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए.
आपको बता दें कि 2017 में मलाइका ने अभिनेता-निर्माता अरबाज खान से तलाक ले लिया था. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. तलाक के कुछ सालों के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि अब दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज