अर्जुन कपूर 4 महीने बाद सेट पर लौटे- बोले- सब कुछ बदल गया है

अर्जुन कपूर 4 महीने बाद सेट पर लौटे- बोले- सब कुछ बदल गया है
अर्जुन कपूर.

सेट पर कोविड-19 (Covid 19) के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए भारतीय टेलीविजन उद्योग ने पिछले महीने काम करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के कारण चार महीनों तक घर पर रहने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) शूटिंग के लिए शनिवार को सेट पर लौट आए. उन्होंने लोगों से इस नए माहौल के अनुरूप खुद को ढालने का अनुरोध किया है. वायरस के प्रसार को रोकने के के लिए मार्च में फिल्मों, टेलीविजन और डिजिटल कार्यक्रमों की शूटिंग और अन्य कार्यों को रोक दिया गया था.

महाराष्ट्र सरकार ने 31 मई को संक्रमण से अप्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा और सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए निर्माताओं को फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरिज की शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी और संबंधित दिशानिर्देश भी जारी किए.

अर्जुन (35)ने इंस्टाग्राम पर सेट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘हम में से हर किसी को नए माहौल से तालमेल बिठाना होगा और धीरे-धीरे अपने जीवन को फिर से पटरी पर लाना होगा. मेरी कामकाजी जिंदगी फिर से शुरू हो गई और मैंने चार महीने में पहली बार शूटिंग की. सब कुछ बदल गया है.’’



सेट पर कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए भारतीय टेलीविजन उद्योग ने पिछले महीने काम करना शुरू कर दिया, जबकि बॉलीवुड में अभी फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हुई है.
यह भी पढ़ेंः सुशांत की आखिरी फिल्म के पहले गाने ने मचाई धूम, YOUTUBE पर कर रहा ट्रेंड

अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज के लिए एकदम तैयार थी तभी लॉकडाउन लग गया. अब लॉकडाउन के बाद उसे रिलीज की तैयारी चल रही है. इसके अलावा वो 'चले चलो' की शूटिंग भी जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading