अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा 'दो दिल मिल रहे हैं...'

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 10:33 AM IST
अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा 'दो दिल मिल रहे हैं...'
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों ऑस्ट्रिया में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 10:33 AM IST
  • Share this:
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. इन दोनों सितारों के अफेयर की खबरों की वजह से सभी की नजर इनपर टिकी रहती है. चाहे कोई तस्वीर पोस्ट की हो या वीडियो हर चीज़ का लिंक दोनों के रिश्ते से जोड़ा जाता है. अब एक बार फिर एक ऐसी पोस्ट देखने को मिली है, जिससे इनका प्यार सुर्खियों में है.

इस बार अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दो दिल नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन के तौर पर अर्जुन ने लिखा, दो दिल मिल रहे हैं मगर...ये शाहरुख खान और महिमा चौधरी की हिट फिल्म 'परदेस' के गाने की लाइन है. अब अर्जुन ने तो सीधे-सीधे तस्वीर पर कमेंट किया, लेकिन इसका कनेक्शन मलाइका से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि ये दोनों इस वक्त ऑस्ट्रिया में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. इनके सोशल मीडिया अकाउंट से साफ पता चलता है कि वहां पर कितना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ऐसे में ये तस्वीर और अर्जुन की तरफ से मलाइका के लिए एक रोमांटिक मैसेज ना समझी जाए तो बताइए क्या कहा जाए?

arjun kapoor

बता दें कि कुछ समय पहले इन दोनों की शादी की खबरें जोरों पर थीं. कहा जा रहा था कि मई या जून में शादी हो सकती है. 'कॉफी विद करन' में करन जौहर ने तो करीना से ब्राइड मेड और लोकेशन तक की बात छेड़ दी थी. लेकिन ये तमाम खबरें अफवाह निकलीं. मलाइका ने शादी की खबरों का हर बार खंडन किया. उन्होंने जूम टीवी से खास बातचीत में कहा,  ''खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, मैं खुश हूं. क्यों मैं इतनी ज्यादा एक्सप्लिनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी ना कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हम पहले भी बता चुके हैं कि अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.''

यह भी पढ़ें:

जरीन ने बॉडी-शेमिंग करने वालों की लगाई क्लास, अनुष्का ने कहा-बहादुर हो तुम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...