अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला ने मलाइका अरोड़ा से अफेयर पर दिया बड़ा बयान

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते पर अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने पहली बार खुलकर बोला है.

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:33 PM IST
अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला ने मलाइका अरोड़ा से अफेयर पर दिया बड़ा बयान
अंशुला ने पहली बार अर्जुन और मलाइका पर बोला है.
News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:33 PM IST
एक तरफ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर प्यार उढ़ेल रहे हैं, तो दूसरी ओर अर्जुन की छोटी बहन अंशुला कपूर ने इस रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है. एक दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कर फोटो खींचने का क्रेडिट मांगते दिखे थे. दोनों के इस अंदाज पर उनके फैन्स मर-म‌िटे थे. दोनों को तत्काल शादी करने की सलाह भी देने लगे थे.

इसी बीच अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर ने इस रिश्ते पहली बार खुलकर कुछ बोला. 28 साल की अंशुला का कहना है कि उनके भाई उनसे करीब छह साल बड़े हैं. इसलिए इन सब मामलों पर उनकी अर्जुन से बात नहीं हो पाती. उल्लेखनीय कि मां मोना शौरी कपूर के निधन के बाद अंशुला कपूर की देखभाल का जिम्मा खुद अर्जुन ने उठा रखा है. वो अपनी बहन का पूरा ध्यान रखते हैं. क्योंकि पिता बोनी कपूर श्रीदेवी से शादी के बाद इनसे दूरी बना ली थी.

अब जब अर्जुन कपूर (34 साल) खुद से 11 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा (45 साल) के साथ रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैं तब अशुंला ने अपना मत जाहिर किया है. अंशुला ने कहा, 'वह मुझसे करीब छह साल बड़े हैं. हम सच में इन मामलों में एक-दूसरे से चर्चा नहीं करते हैं. यह अजीब लगता है.'




 

Loading...




View this post on Instagram




 

When she caught me smiling...


A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on






गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे से शादी करने जा रहे हैं. इसके ठीक बाद मलाइका के बेटे अरहान खान का भी इस रिश्ते पर बयान आया था. उन्होंने ने भी अपनी मां और अर्जुन के रिश्ते के बारे में जानने की बात कही थी. उन्होंने कहा था वो जानते हैं इस पूरे मामले को.

यह भी पढ़ेंः पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत को सलमान दे रहे हैं ट्रेनिंग, पापा के तरह ही हैं तेवर



 




View this post on Instagram




 

Happyyyyy sundayyyyyy....../ ♥️♥️♥️


A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






अब अर्जुन कपूर की छोटी बहन का भी बयान आ गया है. उन्होंने ने भी अप्रत्यक्ष तौर पर इस रिश्ते को लेकर अपनी ओर से सहमति दे दी है. ऐसे में अब एक बार फिर से अर्जुन और मलाइका की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं. क्योंकि अर्जुन की छोटी बहन और मलाइका के बेटे ही दो ऐसे शख्स हैं जो इस रिश्ते में जटिलता पैदा कर सकते हैं. लेकिन अब दोनों ही अपनी अघोषित सहमतियां दे दी हैं.

यह भी पढ़ेंः बिपाशा बसु की ऐसी हो गई हालत! वायरल हुईं ये तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...