अर्जुन कपूर ने कन्फर्म किया मलाइका के साथ रिलेशन, ये है शादी का प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:23 PM IST
अर्जुन कपूर ने कन्फर्म किया मलाइका के साथ रिलेशन, ये है शादी का प्लान
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:23 PM IST
बॉलीवुड में इन दिनों अगर किसी कपल की चर्चा है तो वो हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा. सोशल मीडिया पर भी दोनों की एक साथ दिखने वाली तस्वीरें काफी छाई रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी जोकि मलाइका की तस्वीर मानी जा रही थी. तस्वीर में मलाइका अपने चेहरे को हार्ट शेप बैग से ढके हुए नजर आ रही थीं. वहीं शेयर की गई इस तस्वीर के ऊपर अर्जुन ने लिखा था कि इनके पास मेरा दिल है... और मैं वाकई दिल की बात कर रहा हूं.


ऐसे में अब एक बार फिर अर्जुन का मलाइका से जुड़ा एक बयान सामने आ रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि मैं और मलाइका अभी कपल होना एंजॉय कर रहे हैं, शादी के बारे में अभी हमारा कोई भी प्लान नहीं है.  उन्होंने कहा कि अभी हमारे रिश्ते को और भी आसान होने की जरूरत है जिसके चलते हम शादी जैसे प्रेशर को हम पर हावी नहीं होने देना चाहते हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने ये भी कहा कि 'ये कमाल की फीलिंग है.

उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी टूट रही थी, तब मैं नहीं जानती थी कि मुझे दूसरी बार रिश्ते में जाना है या नहीं... उन्होंने कहा कि हालांकि मैं चाहती थी कि मैं अपने आपको दोबारा मौका दूं. मुझे खुशी है कि मैंने सही फैसला किया है.’इसके अलावा मलाइका ने बताया ये भी बताया था कि उनके बेटे अरहान भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं.
Loading...

धर्म के लिए जायरा वसीम मे छोड़ा बॉलीवुड, अब इस शो में जाने की तैयारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...