मलाइका से किया प्यार का इजहार, अब अर्जुन कपूर ने बनवाया खास टैटू, देखें तस्वीरें

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी बांह पर एक खास टैटू बनवाया है.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:23 PM IST
मलाइका से किया प्यार का इजहार, अब अर्जुन कपूर ने बनवाया खास टैटू, देखें तस्वीरें
अर्जुन कपूर ने बनवाया टैटू
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:23 PM IST
बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी. अपने बर्थडे वैकेशन के दौरान उन्होंने मलाइका के साथ तस्वीरें शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. वहीं अब चर्चा में है अर्जुन कपूर का नया टैटू. अर्जुन कपूर ने अपनी बॉडी पर दूसरा टैटू करवाया है. नए टैटू के साथ अर्जुन कपूर ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. अर्जुन कपूर ने इस टैटू का मतलब भी समझाया है.

अर्जुन कपूर ने अपनी लेफ्ट बाह पर ऊपर की तरफ एक टैटू बनवाया है. अगर आप सोच रहे हैं कि अर्जुन कपूर का ये टैटू मलाइका अरोड़ा से जुड़ा हुआ है तो ऐसा नहीं है. बल्कि अर्जुन कपूर का ये टैटू उनकी लाइफ जर्नी को दर्शाता है. इस टैटू के साथ अर्जुन कपूर ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने अपने टैटू का मलब भी समझाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'Per Ardua Ad Astra - मुसीबतों से सितारों तक. आखिरकार मैंने दूसरा टैटू करवा लिया.' बता दें कि ये लैटिन भाषा का वाक्य है, जो रॉयल न्यूजीलैंड एयर फोर्स और साथ ही 1947 तक रॉयल इंडियन एयर फोर्स जैसे अन्य कॉमनवेल्थ वायु सेनाओं का आधिकारिक आदर्श वाक्य रहा है.

अर्जुन कपूर ने समझाया टैटू का मतलब


वहीं बात करें अर्जुन कपूर की पर्सनल लाइफ की तो हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि अर्जुन कपूर को मलाइका के घर के बाहर स्पॉट किया गया है. इन रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका के परिवारों के बीच शादी को लेकर बातचीत चल रही है. माना ये भी जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है.

हो रहे ऐसे चर्चे


वहीं वर्क फ्रंट पर अर्जुन कपूर इन दिनों काफी बिजी हैं. अर्जुन इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपथ' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वो सदाशिव राव भाऊ के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी और मोहनीश बहल भी अहम रोल में होंगे. इसके अलावा भी अर्जुन कपूर के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं, जिन्हें लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, पहनी ऐसी ड्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...