होम /न्यूज /मनोरंजन /अर्जुन कपूर 'पुष्पा 2' में आ सकते हैं नजर!, निभाएंगे ये किरदार, जानिए डिटेल

अर्जुन कपूर 'पुष्पा 2' में आ सकते हैं नजर!, निभाएंगे ये किरदार, जानिए डिटेल

अर्जुन कपूर 'पुष्पा 2' में आ सकते हैं नजर!
 (फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर 'पुष्पा 2' में आ सकते हैं नजर! (फोटो साभार: Instagram@arjunkapoor)

साउथ के जाने माने स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के सीक्वल को लेकर ...अधिक पढ़ें

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) जब रिलीज हुई थी, तो फैंस पर इस फिल्म का ऐसा खुमार था कि लोगों ने पुष्पा की एक्टिंग के वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे. फिल्म का एक डायलॉग झुकेगा नहीं… तो लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा था. सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे थे. अब दर्शकों को पुष्पा: द राइज टू का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का निर्माण कार्य 2 अक्टूबर से शुरू किया जा चुका है. इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि ‘इश्कजादे’ फेम अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) इस फिल्म में नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो, इसके लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म निर्माता सुकुमार से साथ बातचीत भी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के आधार पर अर्जुन इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं. फिलहाल इस पर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन ऐसा होता है तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अर्जुन कपूर अल्लू अर्जुन के किरदार को कहां तक जस्टीफाई कर पाते हैं.

इंस्टाग्राम स्टोरी से दिया था हिंट
कुछ समय पहले अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पास पुष्पा: द राइज की काफी प्रशंसा की थी. उन्होंने लिखा था, “पुष्पा कोई फिल्म नहीं है, यह एक अनुभव है. मेरे लिए अल्लू अर्जुन इतने सालों से हमेशा आर्य थे और एक फैंस के रूप में मेरे लिए उनकों आर्य से पुष्पा तक देखना काफी अद्भुत था. पुष्पा फूल नहीं, वो आग है. उनकी आंखों की आग बड़े पर्दे पर जल रही है.

‘पुष्पा 2’ में अर्जुन का अवतार
पहले के मुकाबले अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ग्लोबल आइकन बन चुके हैं। पैन इंडिया स्टार ने वर्ल्डवाइड लेवल पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और निश्चित रूप से भारत का नाम रोशन किया है. जब उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में चुना गया था. तो इंटरनेट पर धूम मच गई थी और अल्लू अर्जुन देखते ही देखते हर जगह ट्रेंड करने लगे थे. वैसे ये हम नहीं कह रहे हैं लेकिन अगर ‘पुष्पा 2’ में वाकई अर्जुन कपूर नजर आते हैं तो ये देखना काफी रोमांचक होगा कि पुष्पा 2 में अर्जुन का कौन सा अवतार हमारे सामने आएगा.

Tags: Allu Arjun, Arjun kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें