लाइव टीवी

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को ही कर दिया ट्रोल, फोटो पर किया ऐसा कमेंट

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 2:47 PM IST
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को ही कर दिया ट्रोल, फोटो पर किया ऐसा कमेंट
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर U2 Concert की कुछ फोटोज शेयर कीं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इन तस्वीरों को लेकर मलाइका को ट्रोल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 2:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल यानी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)-मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जबसे अर्जुन-मलाइका ने अपना रिश्ता कबूल किया है तब से ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट तो करते ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज (Instagram Photos) पर कुछ ऐसा लिख दिया कि सभी हैरान रह गए. इस कमेंट के जरिए मजाक में ही सही अर्जुन ने मलाइका को ट्रोल कर डाला (Arjun Kapoor Troll Malaika Arora). हालांकि अर्जुन के कमेंट पर मलाइका ने भी बड़े कूल अंदाज में रिप्लाई किया.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा हाल ही में Irish band U2 के जोशुआ ट्री टूर कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं. ये कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार शाम आयोजित हुआ था. इस ईवेंट में ऋतिक रोशन, अनुराग कश्यप, मीरा राजपूत, इलियाना डीक्रूज, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली जैसी दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं. इस कॉन्सर्ट में बैंड के मेंबर्स बोनो, द एज, एडम क्लेटॉन और लैरी मुलेन जूनियर ने अपनी परफॉर्मेंस से रात को यादगार बना दिया.



 



View this post on Instagram




 

Thank u for the music ......... @u2 .. doesn’t get better n closer than this ♥️♥️🙏🙏#bono#adam#larry#theedge


A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






मलाइका अरोड़ा जो पहले से ही इस ईवेंट को लेकर एक्साइटेड थीं. वो इस ईवेंट में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं. उन्होंने बैंड के मेंबर्स से मुलाकात की. वहीं अपने फैंस के लिए मलाइका ने सिंगर बोनो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कीं. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- 'म्यूजिक के लिए थैंक्यू... मुझे इससे क्लोज और बेहतर कोई तस्वीर नहीं मिली'. तस्वीरें देखकर मालूम होता है कि मलाइका ने तस्वीरें बोनो के बगल में खड़े होकर और जूम करके ली हैं.

मलाइका की तस्वीर पर किया कमेंट


वहीं अर्जुन कपूर ये बात जानते थे कि मलाइका बोनो से पर्सनली मिली हैं और उन्हीं के साथ स्टेज पर थीं और मलाइका ने कैप्शन ऐसा लिखा कि जैसे वो बोनो तक पहुंच नहीं पाईं, दूर से तस्वीर ही ले पाईं. बस फिर क्या था अर्जुन ने मलाइका से इस तस्वीर और कैप्शन पर पूछ डाला किया 'क्या तुम उनके साथ स्टेज पर थी?' अर्जुन कपूर से ट्रोल होने के बाद इसके जवाब में मलाइका कुछ बोल नहीं सकीं और कमेंट बॉक्स में बस हंसते हुए इमोजी दे कर चुप हो गईं. वहीं दोनों की ये दिलचस्प बातचीत देखकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे लूट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 में लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज ने ऐसे किया स्वागत, सामने आया पहला वीडियो 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर